Halloween party ideas 2015

  • कोविड-19 से लड़ रहे फ्रंटलाइन वारियर्स को हंस फाउंडेशन ने प्रदान किए रक्षा कवच
  • पौड़ी गढ़वाल के रिखणीखाल ब्लॉक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों को हंस फाउंडेशन ने प्रदान की पी पी ई किट एवं स्वच्छता किट

इस संकट के समय एक ओर कोराेना वायरस की समस्या को लेकर जहां सभी चिंतित हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग परेशानी की घड़ी में वारियर्स बनकर डटकर खड़े हैं। यह वॉरियर्स सुरक्षित रहें और यूं ही डटे रहें इसी मकसद सेसमाज सेवी माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी के मार्गदर्शन में हंस फाउंडेशन इन
  कोविड-19 से लड़ रहे फ्रंटलाइन वारियर्स को रक्षा कवच प्रदान किए है।

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के रिखणीखाल ब्लॉक में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए धरातल पर उतर कर सेवाएं दे रहे,डाक्टर,नर्स,आशा कार्यकर्ता एवं अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को हंस फाउंडेशन ने प्रोटेक्शन किट यानी मास्क, हैंड ग्लव्स, फेस शील्ड,सैनिटाइजर,स्वच्छता किट एवं पी पी ई कीट प्रदान की है। ताकि यह फ्रंटलाइन वारियर्स इस कोरोना काल में अपनी सेवाएं निडरता के साथ दे पाए और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी सेवाओं को पहुँचा। इस कोरोना महामारी से देश को मुक्त करने में अहम भूमिका निभाएं।
हंस फाउंडेशन द्वारा प्रदान की गई ,प्रोटेक्शन किट के लिए आभार प्रकट करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रिखणीखाल के स्वास्थ्य कर्मियों ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण सहयोग है।
हंस फाउंडेशन के सौजन्य से प्राप्त  पी पी ई किट एवं स्वच्छता किट के माध्यम से अब हम ज्यादा  से ज्यादा लोगों और पहाड़ के दूरगामी क्षेत्रों में बनाए गए क्वारंटीन सेंटरों तक निर्भिकता से पहुंच पाएंगे और किसी भी देश भर कोरोना काल में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे फ्रंटलाइन वारियर्स की सेवाओं को नमन करते हुए माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी ने कहा कि इस संकट के समय में देश भर में स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ रहे लोगों के लिए ईश्वर की भूमिका में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे है।

ऐसे में हमारे यह फ्रंटलाइन वारियर्स सुरक्षित रहकर लोगों को सेवाएं प्रदान कर सके। इसके लिए इन फ्रंटलाइन वारियर्स का सुरक्षित होना बहुत जरूरी हैं। क्योंकि जब यह स्वस्थ और सुरक्षित रहेंगे। तभी यह देश में अपनी सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान कर पाएंगे।

इस लिए हम ने निर्णय लिया की हम तमाम दूसरी सेवाओं के साथ इन फ्रंटलाइन वारियर्स को सुरक्षा कवच प्रदान करें। जिसके तहत इन वारियर्स को मास्क,फेस शील्ड,सैनेटाइज़र,हैंड ग्लव्स एवं पी पी ई कीट इत्यादि प्रदान की गई है।



आपको बता दें हंस फाउंडेशन कोरोना काल में देश भर में कोविड-19 से लड़ने के लिए आपरेशन नमस्ते अभियान के माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों में निरंतर अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.