Halloween party ideas 2015




भारतीय जनता पार्टी जिला देहरादून जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने बताया कि जिला देहरादून के डोईवाला ,विकासनगर,हरबर्टपुर, वीरभद्र,माजरी ग्रांट, रानीपोखरी,ऋषिकेश सहित सभी 17 मंडलों में डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को बलिदान दिवस के रूप में मनाया गया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर  ने कहा कि भारतीय संस्कृति के नक्षत्र, अखिल भारतीय जनसंघ के संस्थापक, राजनीति व शिक्षा के क्षेत्र में सुविख्यात डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी का पूरा जीवन राष्ट्र की एकता और अखंडता को समर्पित रहा। वे प्रखर राष्ट्रवादी थे। वे अपने सिद्धांतों से कभी पीछे नहीं हटे। डॉ. मुखर्जी जी, अखण्ड और एक भारत के लिए कश्मीर को देश की मुख्यधारा में लाना चाहते थे। उनका कहना था कि एक देश में एक विधान एक निशान होना   चाहिए। इसके लिए उन्होंने संघर्ष किया और अपने जीवन का बलिदान किया। अखण्ड भारत के लिए उन्होंने जो बलिदान दिया, कभी नहीं भुलाया जा सकता है।

 देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी  ने धारा 370 को समाप्त कर डाॅ. मुखर्जी  के सपने को साकार किया। जिला अध्यक्ष ने कहा कि आज  केंद्र व राज्य राज्य सरकार  डा 0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारो पर चलते हुए राष्ट्रवाद व जनकल्याण को समर्पित है।
इस अवसर पर विभिन्न मंडलों में जिला महामंत्री अरुण मित्तल,सुदेश कंडवाल,जिला उपाध्यक्ष शरद रावत,वीर सिंह चौहान,जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत,मीता सिंह, सुमन काष्व,पंकज शर्मा,राजेश जुगलान, मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल,सरदार राजकुमार,राजेंद्र मनवाल,अनुज गुलेरिया, सुखदेव फर्स्वाण,विनोद कश्यप,गणेश रावत,अमर सिंह चौहान  सहित सभी पदाधिकारी,मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Post a comment

Powered by Blogger.