Halloween party ideas 2015

डोईवाला:


शहीद दुर्गा मल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला ,देहरादून द्वारा आन लाइन राज्य स्तरीय क्विज प्रतियोगिता का आयोजन 9 मई को 11:00 बजे से प्रारंभ होगा जो 11:40 तक चलेगा।

 क्विज प्रतियोगिता के समन्वयक डॉ अफरोज इकबाल ने कहा है कि क्विज प्रतियोगिता की तैयारी जोर-शोर से चल रही है । इस प्रतियोगिता में कुमाऊं तथा गढ़वाल दोनों क्षेत्रों के विभिन्न महाविद्यालयों के विद्यार्थियों द्वारा सहभागिता की जा रही है ।

इसमें विशेषकर एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी, राजकीय महाविद्यालय नैनी डांडा, राजकीय महाविद्यालय रानीखेत,राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला, राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पिथौरागढ़, राजकीय महाविद्यालय चूड़ियाला,हरिद्वार, राजकीय महाविद्यालय पुरोला राजकीय महाविद्यालय गुप्तकाशी, राजकीय महाविद्यालय द्वाराहाट, डी० ए०वी० महाविद्यालय देहरादून, एवं कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल के विद्यार्थी सम्मिलित हैं।

यह प्रतियोगिता ऑनलाइन की जा रही है ।डा०अफरोज इकबाल ने कहा कि सभी विद्यार्थियों को कनेक्ट किया जा रहा है, प्राचार्य प्रोफेसर डीसी नैनवाल ने इस प्रतियोगिता के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं एवं कहा है कि ऑन लाइन प्रतियोगिता से विद्यार्थियों का उत्साह वर्धन होगा। महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी डा० एस० के० कुड़ियाल का कहना है कि यह प्रतियोगिता अपनी प्रकृति में बिल्कुल अलग है। उत्तराखंड एक ऐसा राज्य है जहां इस प्रकार की प्रतियोगिता लॉक डाउन के समय राज्य स्तर पर की जा रही है जो कि अपवाद है

Post a comment

Powered by Blogger.