Halloween party ideas 2015







उत्तराखंड प्रवासियों को लेकर सूरत गुजरात से आज रवाना हुई जैसा कि कल मुख्यमंत्री ने बताया था कि 11 मई को पहली ट्रेन सूरत से उत्तराखंड के लिए रवाना होगी उसी के अनुसार स्टेशन पर उत्तराखंड प्रवासियों की भारी भीड़ देखी गई अपने राज्य में आने के लिए लालायित थे।
यह ट्रेन कुमाऊं मंडल के निवासियों को लेकर सूरत से काठगोदाम पहुंचेगी इसी श्रंखला में कल 12 मई को सूरत से दूसरे ट्रेन हरिद्वार पहुंचेगी कोरोना संक्रमण के चलते समस यात्रियों को बाकायदा सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन करते हुए उत्तराखंड लाया जा रहा है।

सूबे के मुखिया  त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को  सहयोग  के लिए धन्यवाद दिया । अन्य राज्य से भी उत्तराखंड प्रवासियों को इसी प्रकार लाया जाएगा। देखना यह है की लाए गए प्रवासियों को सरकार किस प्रकार क्वॉरेंटाइन करती है और जरूरत पड़ने पर टेस्टिंग की सुविधा उपलब्ध कराती है गुजरात उन राज्यों में से एक है जहां करो ना वायरस का संक्रमण जोरों पर है ऐसे में प्रवासियों की भी जिम्मेदारी बन जाती है कि वे अपने राज्य को कोरोनावायरस से बचाने के लिए स्वयं को आवश्यक स्वास्थ्य निर्देशों के पालन के अनुसार व्यवस्थित करें।

Post a comment

Powered by Blogger.