Halloween party ideas 2015



बीती रात्रि उत्तराखंड के बागेश्वर जनपद के निवासी प्रवासियों के साथ मध्य प्रदेश के गुना जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 46 पर राधौगढ़ थाना क्षेत्र के आवन गांव के पास हादसा हो गया है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पुणे के चालक सहित बागेश्वर जिले के कुल 12 लोग घायल हुए हैं। इनमें से चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार 14 मई की देर रात पुणे से उत्तराखंड के बागेश्वर आ रहा एक टेंपो ट्रैवलर ट्रक से जा टकराया। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि वाहन में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल हुए सभी लोगों को ग्वालियर ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

 जानकारी के अनुसार टैंपो ट्रैवलर में सवार सभी लोग पुणे के एक होटल में वेटर का काम करते थे। वे लोग दो बसों में सवार होकर पुणे से बागेश्वर आ रहे थे। इनकी एक बस ट्राले से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में सवार बागेश्वर जिले के गरुड़ के जवणा स्टेट निवासी नंदन सिंह, ग्राम पईयां निवासी दिनेश परिहार और उनकी पत्नी विमला देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। थोड़ी देर बार नंदन सिंह ने दम तोड़ दिया। इनके अलावा विमला देवी की पुत्री रोशनी, पईयां के ही लक्ष्मण परिहार, ग्राम कुलाब निवासी महेश सिंह, यहीं के खड़क सिंह और ग्राम मैगडी स्टेट निवासी गिरीश सिंह बोरा भी घायल हुए हैं। तीन अन्य के नाम पता नहीं चल पाए हैं। इन सभी को गुना के अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को ग्वालियर रेफर किया गया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 13-14 मई की रात भी गुना बाईपास पर यात्री बस और कंटेनर की भिड़ंत में 8 मजदूरों की मौत हो गई थी, जबकि 50 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए थे।

Post a comment

Powered by Blogger.