Halloween party ideas 2015



उत्तराखंड में प्रवासियों की आहट से कोरोना के मामले बढ़ते दिखाई दे रहे हैं जो कि प्राकृतिक है अन्य संक्रमित राज्यों से आए प्रवासियों का भी संक्रमित होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है जरूरत सिर्फ इस बात की है कि अपने गृह स्थानों पर आकर प्रवासी खुद को भली प्रकार से क्वॉरेंटाइन करें ,शासन प्रशासन का सहयोग करें साथ ही हमारी भी यह जिम्मेदारी बनती है कि लॉक डाउन से मिली छूट के मद्देनजर आरोग्य सेतु डाउनलोड कर भीड़-भाड़ क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव का सिग्नल पहचान सकें ।स्वयं को सुरक्षित करने के उपाय करें।

आज उत्तराखंड में  कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़कर 75, तीनों कोरोनावायरस मरीज प्रवासी आशा रोड़ी चेक पोस्ट पर इनकी जांच हुई।

75 में से 24 मामले सक्रिय हैं जब कि 50 को रिकवरी की श्रेणी में रखा गया। एक की मृत्यु हो चुकी है। जो तीन कोरोना प्रोजेक्टिव मामले आए हैं, वे सभी देहरादून जिले से है ।जिसमें दो पुरुष और एक महिला शामिल है।

360 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।कल देर रात11:30 बजे ये रिपोर्ट आई है । जिससे यह भी पता चलता है कि किस प्रकार हमारे करो ना वॉरियर्स रात दिन कोरोना सैंपल पी रिपोर्ट बनाने में लगे हैं।

इन्हीं सबके बीच बेंगलुरु से आने वाली ट्रेन उत्तराखंड हरिद्वार पहुंची। ट्रेन 1200 प्रवासियों को लेकर हरिद्वार पहुंची देखिए कैसे खुशी से अपने घर पहुंचने की ललक है यात्रियों में

Post a comment

Powered by Blogger.