Halloween party ideas 2015


राजीव गांधी पंचायत राज संगठन व युवा कांग्रेस ने सरकार से जनता को राहत देनी की मांग की ।
राजीव गांधी पंचायत राज संगठन व डोईवाला युवा कांग्रेस द्वारा लॉकडाउन के कारण जनता को हो रही मूलभूत समस्याओं के संबंध में डोईवाला उपजिलाधिकारी कार्यालय के माध्यम से  मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया । राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन जारी है ।
 कई कंपनियों द्वारा वेतन में कटौती की जा रही है व व्यापार पूरी तरह प्रभावित है । जिससे जनता की आर्थिक स्थिति बहुत नाजुक हो गई है । लॉकडाउन खुलने के बाद भी आर्थिक स्थिति सुचारू रूप से ठीक होने में कुछ महीने का समय लग सकता है । अथवा हमारी सरकार से मांग है कि बिजली व पानी के बिलों को तीन महीने के लिए मांफ किया जाए, गैस सिलिंडर को तीन महीने के लिए सभी जनता को निःशुल्क दिया जाए,जिन लोगों ने बैंकों से लोन लिए है उनको EMI पर कुछ समय की छूट दी जाए व उस पर कोई एक्स्ट्रा चार्ज न लगे,सरकारी व प्राइवेट स्कूल फीस 3 महीने तक मांफ करने पर विचार किया जाए ।

डोईवाला युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी व डोईवाला एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार को इन मूलभूत सुविधाओं में छूट देने पर तुरंत विचार करना चाहिए ताकि जनता को इस मुश्किल समय मे कुछ राहत मिले ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.