Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश;



देहरादून रोड़ स्थित सड़क के एक छोर झुग्गी झौपड़ी डालकर रह रहे बागड़ियो के राशन खत्म होने की सूचना पर महापौर तुरंत मौके पर पहुंची और खाद्य सामग्री वितरित कराई।रविवार को निगम महापौर अनिता ममगाई को सूचना मिली थी कि खानाबदोश जीवन जीने वाले कुछ बागड़ी परिवारों के पास राशन बिल्कुल समाप्त हो गया है।
सूचना मिलते ही महापौर की देखरेख में तत्काल उन्हें राहत किट प्रदान की गई । इसके अलावा शिवाजी नगर में उन्होंने खुद अगुवाई करते हुए सैनेटाइजेशन भी कराया।रविवार को सुबह तमाम आवश्यक कार्यो को मेयर द्वारा निपटाया गया।उन्होंने निगम के एप पर लोगों की समस्याओं की भी जानकारी ली।
महापौर ममगाई ने बताया कि निगम के एप पर ऐसे दर्जनों संदेश, सूचनाएं,  मिल रही  हैं जहां जरूरतमंदो को मदद की दरकार है।इनपर पर कार्रवाई के साथ ही लोगों से फीडबैक भी लिया जा रहा है।उन्होंने बताया कि कोविड 19 महामारी के इस मुश्किल वक्त में आम जनमानस की समस्याओं को दूर करने में प्रशासन पूरी तरह लगा हुआ है। उन्होंने बताया कि बीते दिनों के लॉकडाउन के दौरान हर दिन नया अनुभव देने वाला रहा और बहुत कुछ सीखने को भी मिला। लॉकडाउन 2 में  गरीबों, जरूरतमंद, असहाय व लाचार लोगों को भोजन पहुंचाने के लिए यह अनुभव अब और सहायक साबित हो रहा है।उन्होंने बताया कि निगम क्षेत्र में रह रहे हर गरीब की समस्याएं दूर करने के लिए  योजना बनाई गई और इसी का नतीजा है कि निगम द्वारा चलाये जा रहे राहत कार्यों का लाभ लगातार सभी जरूरतमंद लोगों को मिल रहा है।उन्होंनेलोगों से लॉकडाउन का ईमानदारी से पालन करने की अपील करते हुए कहा कि प्रशासन घर-घर तक लोगों को सुविधाएं पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित है। लॉकडाउन का पालन करना ही कोरोना से जंग में सबसे बड़ा हथियार है इसलिए सभी लोग इसका पालन करें।इस दौरान पार्षद जयेश राणा
पार्षद सोकत अली,राजीव गुप्ता आदि भी मोजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.