Halloween party ideas 2015



देर रात एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज उत्तराखंड प्रदेश के जिले देहरादून में आने पर आंकड़ा बढ़कर 51 हो गया है आज जनपद देहरादून में एक ही दिन में तीन करोना पॉजिटिव मरीज के मामले आए है।
इनमें से दो टेस्टिंग देहरादून  से और एक एम्स ऋषिकेश लैब से पुष्टि हुई हैं ।
एम्स ऋषिकेश के एक कर्मचारी को तथा एक गर्भवती महिला को भी कोरोना पॉजिटिव की  पुष्टि हो चुकी है  उस महिला को प्रसव के लिए  अस्पताल लाया गया था  उसने एक बच्चे को जन्म दिया  जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और आइसोलेशन वार्ड में हैं । प्रदेश में अब तक 455 सैंपल की टेस्टिंग हो चुकी है जिनमें से 1% थी पॉजिटिव आए हैं 28 दिन में पॉजिटिव केस की संख्या दुगनी हो रही है मुख्यतः तीन जिलों नैनीताल हरिद्वार और देहरादून से पॉजिटिव कोरोना मरींज के मामले सामने आ रहे हैं।

सूबे के मुखिया  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश में कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि लाॅकडाऊन को सख्ती से लागू रखना है।

 सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाए। पेशेन्ट केयर पर विशेष ध्यान दिया जाए। बैठक में तय किया गया कि राज्य के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में भारत सरकार की  गाइडलाइन के अनुसार ही दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाए। पूरे राज्य में दुकानों के खुलने का समय पहले की तरह सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक ही रहेगा।
प्रदेश के 9 जिलों में आई छूट खत्म,कल से पूरे प्रदेश में सुबह 7 से 1 एक बजे तक ही आवश्यक दुकान खुलेगी, एक दिन में ही फैसला वापस हुआ। हाई लेवल बैठक में फैसला लिया गया।

देहरादून दून जिले के लिए भी आदेश हुआ जारी।
आवश्यक सेवाओ सम्बंधी दुकाने सभी इलाको में सुबह 7  से 1 बजे तक ही खुलेगी।
कल जारी आदेश को वापस   किया गया है ।

इसके साथ ही  9 जिलों में जहाँ शाम 6 बजे तक की छूट थी वो भी समाप्त हो गई है ।

बैठक में मुख्य सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह, डीजीपी श्री अनिल कुमार रतूङी, प्रमुख सचिव श्रीमती मनीषा पंवार, सचिव श्री अमित नेगी, श्री नितेश झा,  श्रीमती राधिका झा उपस्थित थे।

Post a comment

Powered by Blogger.