Halloween party ideas 2015


  • सहस्त्रधारा हैलीपैड से गौचर एवं चिन्यालीसौड़ हैली सेवा प्रारम्भ
  • मुख्यमंत्री ने किया हरी झंडी देकर रवाना
  • आपातकालीन सेवाओं में निभाएगी महत्वपूर्ण भूमिकाः मुख्यमंत्री


मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार को उड़ान योजना के अन्तर्गत सहस्त्रधारा हैलीपैड से गौचर एवं चिन्यालीसौड़ के लिए हैली सेवा का फ्लैग आॅफ कर शुभारम्भ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हैली सेवा शुरू होने से दूरस्थ क्षेत्रों को अत्यधिक लाभ पहुंचेगा। यह राज्य के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। पर्वतीय क्षेत्रों में इमरजेंसी सेवाओं के समय यह सेवा बहुत ही लाभप्रद होगी। राज्य सरकार की कोशिश है कि और जनपदों को भी हैली सेवा के माध्यम से जोड़ा जाए। हैली सेवाओं के शुरू होने से राज्य के पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए प्रदेश की हवाई पट्टियों को विकसित किये जाने की दिशा में कार्य चल रहा है। राज्य सरकार छोटे हवाई जहाज की सेवाओं को शुरू करने के लिए प्रयास कर रही है।
इस अवसर पर पर्यटन मंत्री श्री सतपाल महाराज, राज्य मंत्री(स्वतंत्र प्रभार) डाॅ. धनसिंह रावत, विधायक श्री गणेश जोशी, श्रीमती मुन्नी देवी, श्री सुरेन्द्र सिंह नेगी, मुख्य सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह, सचिव भारत सरकार श्री प्रदीप सिंह खरोला एवं सचिव पर्यटन विभाग उत्तराखण्ड श्री दिलीप जावलकर भी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.