Halloween party ideas 2015


भोपाल;

 आज  भोपाल में चल रहे  12वी अखिल भारतीय पुलिस बैडमिंटन टूर्नामेंट में हुए रोमांचक डबल्स में संजय गुंज्याल पुलिस महानिरीक्षक SDRF/PAC एवमं सबइंस्पेक्टर महेश कंडवाल की जोड़ी ने बेहद रोमांचक मुकाबले में (26-24/19-21/23-21)  सबको चोंकाते हुए मिज़ोरम पुलिस के लालथमुएना और ज़ोसंगलियान की जोड़ी को हरा कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया ।


 3 फरवरी से चल रहे आल इंडिया बेटमिंटन  टूर्नामेंट का आज अंतिम दिन था  सम्पूर्ण टूर्नामेंट में उत्तरखण्ड पुलिस ने दो गोल्ड एक रजत एवमं एक कांस्य पदक अपनी  झोली में समेट कर प्रदेश को गौरान्वित किया। टूर्नामेंट के दौरान एक अन्य मुकाबले में महिला सिंगल्स में कांस्टेबल मेघना नेगी ने स्वर्ण एवम महिला डबल्स में मेघना और प्राची ने  रजत  पदक को उत्तराखंड पुलिस के नाम कर वाहवाही लूटी ,उत्तराखंड पुलिस का इस वर्ग में पहला पदक है।

 अधिकारी वर्ग डबल्स में भी  श्री संजय गुंज्याल IG SDRF और ARO दिग्विजय परिहार  ने  कास्य पदक  हासिल किया।
अखिल भारतीय पुलिस बैडमिंटन टूर्नामेंट में  सभी राज्यों की  पुलिस ,,केंद्रीय अर्ध सैनिक बल के साथ ही  केंद्रीय संगठनों ने भी  प्रतिभाग किया, सम्पूर्ण प्रतियोगिता में 38 एजेंसीयों के प्रतिभागियों  ने हिस्सा लिया, जिसमें सभी वर्ग के पुलिस जवान एवमं ऑफिसर्स सम्मलित रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.