Halloween party ideas 2015

देहरादून /डोईवाला :



पहली बार मूक बधिर लोगों के लिए  मनोरंजक  कार्यक्रमों  के साथ-साथ-प्रेरणादायक  कथाकहानियों को  प्रस्तुत करने  की योजना है, सन्देश नायक की.

मुंबई से आकर उत्तराखंड में फिल्मों की लोकेशन ढूंढने वाले मुम्बई के थिएटर और फ़िल्मी कलाकार, फिल्म निर्देशक , क्रिएटिव  डायरेक्टर,लव शगुन को प्रोड्यूस कर चुके सन्देश नायक फिल्म इंडस्ट्री  को अलग ही तोहफा देने जा रहे है.
भोपाल के निवासी सन्देश नायक 1987  से ही थिएटर से जुड़े रहे है. उसके बाद उन्होंने  अनेक फिल्मों में सह कलाकार के रूप में काम किया, डॉक्यूमेंट्री  फिल्मे भी बनाई , टीवी शो में भी क्राइम पेट्रोल में  कॉर्प  की भूमिका निभाई है.  1996 में जोश में शाहरुख के साथ भी  उन्होने काम किया. लव शगुन फिल्म को प्रोड्यूस कर  फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा और अब पहली बार मूक बधिर लोगों के लिए  मनोरंजक  कार्यक्रमों  के साथ-साथ-प्रेरणादायक  कथाकहानियों को  प्रस्तुत करने  की योजना है, सन्देश नायक की. अगले माह वह  बधिर ट्रेवल शो (deaf  travel  show )प्रस्तुत करने जा रहे है. जिसमे उत्तराखंड सहित  विश्व में  भी मूक और बधिर लोगों के लिए  विभिन्न  स्थलों पर घूमना और पंहुचना  आसान हो जायेगा.  सांकेतिक भाषा  के सहारे  वो बधिर लोगों को ऐसी  सुविधा मुहैया कराने भी जा रहे है, जिससे दुनिया भर के बधिर लोग अनेक स्थानों पर आरम्म से घूम सकेंगे.

 उत्तराखंड को फिल्म डेस्टिनेशन का बेहतरीन स्थल बताते हुए उन्होंने उत्तराखंड  में बॉलीवुड फिल्मो के लिए इसे कम्फर्ट जोन भी बताया.
उन्हें उत्तराखंड में टिहरी, श्रीनगर सहित अनेक स्थल पसंद आये है.उनका यह भी कहना है कि  उत्तराखंड में विश्व स्तरीय फ़िल्मी लोकेशन है, बस  उन्हें सही से प्रस्तुत करने की आवशयकता है.
 वह हाल में ही  एक  कॉमेडी फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे है, जिसका नाम है आराम से , जिसमे  श्रेयश गणपति और सृष्टि काम कर  रही है. जिसके लिए उनका उत्तराखंड आगमन हुआ।  उनकी पत्नी ईशा रावत उत्तराखंड की ही निवासी है.

Post a comment

Powered by Blogger.