Halloween party ideas 2015

डोईवाला:


 क्षेत्र पंचायत डोईवाला की बेठक का आयोजन ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल की अध्यक्षता मे आयोजित हुआ। बेठक मे वन पंचायत सलाहकार परिषद के उपाध्यक्ष करन बोरा के साथ मुख्य विकास अधिकारी जी एस रावत और तमाम विभागों के अधिकायो ने बेठक मे भाग लिया।
                              बेठक मे पंचायत प्रतिनिधियो ने क्षेत्र मे झलते बिजली के तार, गाँव मे सड़क पर लगे बिजली के खंबे, सिचाई नहर की मरम्मत, जंगली जानवरों के आतंक से निजात के साथ ही क्षेत्र के विकास के सम्बंध मे तमाम प्रस्ताव के माध्यम से बेठक मे जन प्रतिनिधियों ने अपनी बात रखी। साथ कार्यक्रम में बेटी बचाव बेटी पढाव अभियान भी चलाया गया, जिसके लिए हस्ताक्षर के साथ ही बेटी बचाव की सपथ भी दिलाई गई। कालूवाला के ग्राम प्रधान पंकज रावत ने बैठक में कालू वाला की मुख्य समस्याओं मैं हाथियों की रोकथाम के लिए उर्जा बाढ़, कालू वाला मुख्य मार्ग पर स्पीड ब्रेकर, पेयजल के लिए नई लाइनों की मांग, 100 केवी के ट्रांसफार्मर लगाने की मांग, सॉग नदी में बाढ़ सुरक्षा के लिए तार जाल लगाने की मांग की।
                                  इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी जी एस रावत ने कहा की डोईवाला में हुई क्षेत्र पंचायत की पहली बेठक थी जिसमे सभी ग्राम प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अपने क्षेत्र की समस्याओं को रखा है जिनके सम्बंध मे कार्यवाही के लिये अधिकारीयो को निर्देशित कर दिया है साथ ही पंचायत के विकास कार्यो पर भी विभाग के माध्यम जो प्रस्ताव आये है उन पर जल्द काम होगा।
                                     बैठक में बीडीओ भगवान सिंह नेगी, ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, ग्राम प्रधान अनिल पाल, ग्राम प्रधान अमरजीत कौर, पूर्व ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेन्द्र तड़ियाल, ग्राम प्रधान संजीव नेगी आदि जनप्रतिनिधि व सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.