Halloween party ideas 2015


डोईवाला:

जावेद हुसैन



 डोईवाला ब्लॉक के सिमलास ग्रांट में मां कौशल्या बोरा फाउंडेशन की और से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
                                  कार्यक्रम में  दुधली क्षेत्र को सरकार मे प्रतिनिधित्व मिलने पर खुशी जताते हुये आयोजन समिति ने वन पंचायत सलाहकार समिति के उपाध्यक्ष बने राज्यमंत्री करन बोरा का कार्यक्रम मे पहुंचने पर फूल मालाओ से स्वागत किया गया।
सम्मान समारोह में फाउंडेशन के सचिव उम्मेद बोरा ने कहा की इस कार्यक्रम का उदेश्य ऐसे लोगो का सम्मान करना है जिन्होने बिना किसी सरकारी सहयोग के ऊंचा मुकाम हासिल किया हो।
                               सम्मान समारोह मे सिमलास गाँव की गरीब परिवार की विधवा महिला जिसने अपनी मेहनत से अपनी 2 बेटियों को पढ़ा लिखा कर उन्हे काबिल बनाया आज इस महिला की एक बेटी रेल विभाग में चयनित हो चुकी है जबकि दूसरी बेटी भी नर्सिंग का कोर्स कर जॉब की तेयारि मे है।
                                  इस महिला का सम्मान करते हुये आयोजको ने कहा की यह महिला गाँव और क्षेत्र के लिये एक प्रेरणा है। इस अवसर पर क्षेत्र की तमाम प्रतिभाओं का सम्मान किया गया।
                                कार्यक्रम में पब्लिक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य जितेंद्र कुमार, आलोक जोशी, कॉंग्रेस नेता मोहित शर्मा, समाजसेवी अजय कुमार, आशिफ अली, भरत भूषण, सुभम काम्बोज, आरिफ अली, भाजपा नेता विक्रम नेगी, किसान मोर्चा से उम्मेद बोरा, रुस्तम अली आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.