Halloween party ideas 2015


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जताया दुख
नई दिल्ली :


    दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में आज तड़के 4.30 बजे एक फैक्टरी में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां मौके पर भेजी गईं, लेकिन आग भयावह होने के चलते दमकल की कुल 35 गाड़ियां अब तक पहुंच चुकी हैं। जानकारी के अनुसार राहत व बचाव कार्य के दौरान फैक्टरी में एक ब्लास्ट हुआ जिसके चलते इमारत का एक हिस्सा धराशायी हो गया और इसमें मौजूद कई लोग फंस गए हैं, जिसमें तीन दमकलर्मी भी शामिल हैं।
दो दमकलकर्मियों और एक कार्यकर्ता को बचा लिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने कहा कि 14 अन्य घायल हैं।
अधिकारियों ने कहा कि अग्निशमन विभाग को सुबह 4:30 बजे मदद के लिए फोन आया, उन्होंने शुरू में कारखाने में सात दमकल गाड़ियां भेजीं।
फिलहाल पैंतीस दमकल गाड़ियां घटना स्थल पर हैं। राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की एक टीम बचाव अभियान में मदद कर रही है।
सुबह 9 बजे, एक विस्फोट होने की आशंका है जो इमारत के पीछे के माध्यम से एक ओवरहेट बैटरी फट गई, जिससे संरचना  इमारत नीचे आ गई।

इस वक्त एनडीआरएफ की टीम और दमकर्मी राहत व बचाव का कार्य कर रहे हैं। बता दें कि यह फैक्टरी ओकाया बैटरी की है।


दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दुख जताते हुए कहा कि इस घटना के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। दमकलकर्मी अपना पूरा प्रयास कर रहे हैं। जो लोग फंसे हैं उनकी सलामती के लिए दुआ करता हूं।

Post a comment

Powered by Blogger.