Halloween party ideas 2015


सूबे के मुखिया भी रैली में होंगे शामिल


डोईवाला मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र  सिंह रावत की कर्मस्थली है, उनकी विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने कल डोईवाला में सीएएए  समर्थन में एक रैली निकालने की तिथि निश्चित की.

 केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा देश के नागरिकों की रक्षा के लिये बनाए गये कानून नागरिकता संशोधन बिल सीएए को लेकर विपक्ष जिस तरह से गलत बयांन बाजी कर देश के लोगों को गुमराह कर रहा है, उससे देश के अल्पसंख्यक खास कर मुस्लिम समाज के लोगों में भ्रम पैदा हो गया है कि भारत सरकार का नया कानून सीएए उनकी नागरिकता छीनने का काम करेगा। लोगो के इसी भ्रम को तोड़ने के लिये अब भाजपा नेताओं के साथ सरकार के लोग भी जन जागरूक कार्यक्रम कर रहे है साथ ही भाजपा 18 जनवरी को डोईवाला में एक बडी रैली आयोजित करने जा रही है जिसके माध्यम से लोगो को नागरिकता संशोधन बिल की बारीकियां  भी समझाएगी। इस रैली में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शामिल होकर कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाएँगे।

इस सम्बन्ध में  भारतीय जनता पार्टी की नगर मण्डल इकाई की एक बैठक का आयोजन जिलाध्यक्ष देहरादून शमशेर पुन्डीर और नगर मण्डल अध्यक्ष विनय कंडवाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई ।जिसमे सीएए कानून के बारे मे लोगों को जागरूक किये जाने को लेकर चर्चा की गई।
इस अवसर पर बेठक में भाजपा कार्यकर्ताओं को दर्जाधारी राज्यमंत्री राजकुमार  पुरोहित ने सम्बोधित करते हुए कहा की देश का नया कानून सीएए नागरिकता देने का काम करेगा ना की लेने का।

Post a comment

Powered by Blogger.