Halloween party ideas 2015



धनौल्टी:
 देवेंद्र बेलवाल








विकासखण्ड जौनपुर के मुख्यालय थत्यूड़ बाजार जो कि विभिन्न राजनैतिक दलो का राजनैतिक केन्द्र तो जरूर है लेकिन यहां के हालातो को देखकर लगता है कि इसक बुनियादी सुविधाओं को लेकर कोई भी गम्भीर नही दिखता।  जिससे यहां के निवासियों व व्यापारियों मे भारी आक्रोश है । इसी कड़ी मे आज  मामला बाजार के बीचों बीच की सड़क से जुड़ा है।  इस सड़क का जिम्मा पी डबल्यू थत्यूड़ के पास है ,जिसका डिविजन कार्यालय बाजार से लगभग 3 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है । लेकिन बाजार मे सड़क पर गढ्ढे इस कदर है कि थोड़ी सी बरसात  के बाद राहगीरों का सड़क पर चलना मुश्किल हो जाता  । सड़क के गढ्ढों मे भरा पानी गाड़ियो के टायरों से पैदल स्कूली विद्यार्थियों, राहगीरों पर पड़ जाता है । सड़क पर पड़े इन गढ्ढों से दो पहिया वाहन चालको को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।
 इस सम्बंध मे सत्येश्वर प्रसाद लेखवार टैक्सी यूनियन के सचिव जयप्रकाश नौटियाल का कहना है कि लोगों के द्वारा कई बार जनप्रतिनिधियों, पी डबल्यू डी के अधिकारियों को भी अवगत कराया गया, लेकिन इस ओर कोई भी ध्यान देने को तैयार नही है ।

  थत्यूड  बाजार  विकासखण्ड मुख्यालय के साथ साथ क्षेत्र की लगभग 144 ग्राम सभाओं का  व्यापारिक केन्द्र है  महाविद्यालय के साथ ही इस बाजार में सी एच सी ,इण्टर कालेज,  स्टेट बैंक ,गैस गोदाम, सहित  कई  सरकारी व गैर सरकारी संस्थाओं के कार्यालय भी है जहां प्रतिदिन हजारो की संख्या में क्षेत्र के लोगों का आवागमन होता है ।  लोगो का यह भी मानना है कि थत्यूड प्रमुख  का गृहक्षेत्र थत्यूड विधायक  का गृहक्षेत्र थत्यूड ,राज्य मंत्री  का गृहक्षेत्र  है लेकिन मामले को लेकर कोई भी गम्भीर नही दिख रहा।      

Post a comment

Powered by Blogger.