Halloween party ideas 2015


डोईवाला :


युवा कॉंग्रेस व एनएसयूआई ने गढ़वाल राइफल के लापता जवान राजेन्द्र नेगी के मुद्दे व जनविरोधी नीतियों पर गोष्ठी का आयोजन किया ।



आज डोईवाला युवा कांग्रेस व एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भानियावाला में गोष्ठी का आयोजन किया । जिसमे उत्तराखंड की सरकार की जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ चर्चा की गई।
युवा कॉंग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी ने कहा कि उत्तराखंड के बहादुर जवान देहरादून निवासी,11 गढ़वाल राइफ़ल के हवलदार राजेंद्र नेगी विगत 8 जनवरी से कश्मीर के गुलमार्ग से लापता हैं । भारत सरकार इस सम्बंध में क्या कर रही है ये तो पता नहीं लेकिन उत्तराखंड की असवेंदनशील सरकार और मंत्री भी चुप बैठे हैं ।
उत्तराखंड पंचायत राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि मीडिया खबर के अनुसार आर्मी का ये कहना है कि लापता जवान गलती से फिसलकर बोर्डर पार पाकिस्तान की तरफ़ चले गये, और अभी तक उनका कोई पता नहीं चला है । हम सब उत्तराखंडवासी सरकार से अपील करते हैं कि उत्तराखंड के लाल राजेंद्र नेगी की वापसी के लिए वह  पाकिस्तान से गम्भीरता से बात करे । अगर जल्द ही उत्त्तराखण्ड के लापता जवान को वापस नही लाया गया तो युवा कांग्रेस व एनएसयूआई द्वारा सड़क पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा ।

गोष्ठी में युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव मनीष यादव, किसान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष उमेद बोहरा,युवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव आशिक अली,स्वतंत्र बिष्ट,आसिफ हसन,अनुज कन्नौजिया, सतनाम सिंह,विधानसभा सचिव विमल गोला,डोईवाला एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर,गोपाल शर्मा,डोईवाला एनएसयूआई नगर अध्यक्ष आरिफ अली,महाविद्यालय इकाई अध्यक्ष रोहन कुमार,शुभम काम्बोज,नीरज रावत,अर्चित, साहिल,अहसान,राहुल आर्य,आदि युवा कांग्रेस व एनएसयूआई पदाधिकारियों व कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Post a comment

Powered by Blogger.