Halloween party ideas 2015

देहरादून;


जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी देहरादून श्री शमशेर सिंह पुण्डीर ने बताया कि जिला देहरादून के सभी मंडलों जिसमें की तिउनी, सहिया,डोईवाला ,माजरी ग्रांट, रानीपोखरी, ऋषिकेश, श्यामपुर मसूरी सहित कुल 17 मंडल है  पर CAAके संबंध में कार्यशाला संपन्न करा दी गई हैं ।

उन्होंने कहा कि CAA पर आभार प्रकट करने के लिए संपूर्ण जिले में प्रत्येक बूथ से   कम से कम 20- 20 पोस्टकार्ड प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को भेजे जाएंगे।

युवा मोर्चा द्वारा स्कूलों में कॉलेजों में CAA के समर्थन में पत्रक बांटे जाएंगे और विचार गोष्ठियों का आयोजन किया जाएगा  प्रदेश स्तर से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता घर घर जाकर आम जनों को CAA के विषय में विस्तार से बताएंगे और विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम का पर्दाफाश करेंगे ।श्री पुंडीर ने बताया कि 6 से 10 जनवरी के बीच नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों में रैली आयोजित की जाएगी इसके साथ ही प्रबुद्ध सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे
उन्होंने कहा कि मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से भी नागरिकता संशोधन अधिनियम का समर्थन पूरी ताकत के साथ किया जाएगा। श्रीशमशेर पुंडीर ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से इस जन जागरण कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किय है।

Post a comment

Powered by Blogger.