Halloween party ideas 2015


डोईवाला : 


मिस इंटरनेशनल ग्रैंड अनुकृति गुसाईं  कल दूधली अन्तर कॉलेज के वार्षिकोत्सव में आकर्षण का केंद्र बनी रही. नव वर्ष की शुभकामनायें देते हुए  उन्होंने बेटियों को प्रत्येक  क्षेत्र में आगेबढ़ने की नसीहत दी.

 उन्होंने महिला सशक्तिकरण के मद्दे की पुरजोर  वकालत करते हुए कहा कि सौंदर्य  प्रतियोगिता के क्षेत्र में भी बेटियों के लिए अपार संभावनाएं है. डर को छोड़कर, हमे उन्हें हर कदम पर  सहायता करनी चाहिए.
वार्षिकोत्सव में मुख्य आकर्षण का केंद्र बनी रही अनुकृति ने बड़ी ही सहजता के साथ  अपने फैन  के साथ फोटो भी खिचवाई. और काफी समय तक वः स्कूल के विद्यार्थियों के कार्यक्रम को देखती भी रही.
उत्तराखंड को अपनी ऐसी बेटियों पर गर्व है जो अपने छोटे से राज्य का नाम दुनिया में रोशन कर रही है.

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि मेरी गजिणा फेम धूम सिंह रावत मौजूद थे युवाओं के आग्रह पर धूम सिंह रावत ने मेरी गाजिणा गाना गाकर धूम मचाई।
इंडियन मेमोरी चैम्पियन प्रतीक यादव ने बच्चों को मेमोरी बढ़ाने के टिप्स भी दी,विशिष्ट अतिथि समाजसेवी डॉ राजे नेगी ने कार्यक्रम में बच्चों को बताया मोबाइल के फ़ायदे नुक़सान बताए,उन्होंने कहा सुबह उठने औऱ सोने से पहले मोबाइल को अवॉयड करना चाहिए।
जितेन्द्र रावत मोनी उपाध्यक्ष राज्य युवा कल्याण परिषद का युवाओं ने स्वागत किया
प्रधानाचार्य सुधांशु असवाल ने सभी अथितियों को स्मृति चिन्ह , शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया ।
कार्यक्रम का मंच संचालय दिनेश डबराल व पीपी यादव ने किया।
कार्यक्रम में सैंकड़ों अभिभावकों मौजूद रहे।
कार्यक्रम में पुरातन छात्र अजय कुमार ने बताया कि यूं तो वार्षिकोत्सव समारोह निजी विद्यालयों में ही होते हैं किंतु विधालय ने पिछले वर्ष से यह परम्परा शुरू की है अब यह निरन्तर चलता रहेगा।
कार्यक्रम में हरियाणी,गढ़वाली, कुमाउनी, राजस्थानी,जागर,नाटक की प्रस्तुतियां दी।

अभिभावकों का दृष्टिकोण बदल रहा है अब सीबीएसई औऱ आईसीएसई बोर्ड के बच्चों ने एडमिशन ले लिया है।
विद्यालय में अब समस्त मूल सुविद्याएं,वाटर कूलर, ग्रीन बोर्ड, पँखे, बिजली,कम्प्यूटर जैसी सुविधाएं आ चुकी है।
कार्यक्रम में सभी सभी जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों, के सहयोग द्वारा सम्भव हुआ इसके लिए प्रधानाचार्य सुधांशु असवाल द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

श्री राघवेंद्र सिंह गौर ,महेंद्र कुशवाह, एन एल सिंह ,देश राज सिंह ,श्रीमती नीलम चमोला,दिनेश कुमार डबराल,कैलाश चन्द्र बहुगुणा,डॉ पूरन प्रसाद यादव,सत्यवीर सिंह,राकेश चन्द्र जोशी,गोकुल गुसाईं, सुनील कुमार नेगी,विनोद कुमार,हरीश प्रसाद गैरोला,डॉ परमेन्द्र सिंह कैंतुरा, शीश राम बलोदी अद्यापकगण व गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Post a comment

Powered by Blogger.