Halloween party ideas 2015




   डोईवाला :



एक साल पहले कान्डरवाला में करोड़ो की पेयजल योजना का भारीऊ अनियमिताये का  खुलासा सूचना के अधिकार मे सामने आया ।  जिसके  बाद पेयजल निगम के अधिकारी हरकत मे आये  । जिसमें जाँच  टीम ने गुरुवार को  पेयजल योजना का स्थलीय निरीक्षण कर कही अनिमितताये पकड़ी।

नगर पालिका डोईवाला के सभासद   हिमांशु राणा के द्वारा सूचना के अधिकारी मे हुये खुलासा मे  गुरुवार को जांच को कान्डरवाला आए पेयजल निगम गढ़वाल के मुख्य अभियंता वाईके मिश्रा ने बताया कि पेयजल योजना की सघन जांच में कई खामियां सामने आयी है। जनप्रतिनिधियों की  शिकायत सही पायी गई। जांच में इसकी पुष्टि हुई है। कार्यदायी संस्था पर करोड़ों की पेयजल योजना में गोलमाल करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों और पेयजल निगम अधिकारियों के बीच नोकझोंक भी हुई। मुख्य अभियंता ने जनप्रतिनिधियों को भरोसा ऊदिलाया कि तमाम
अनिमितताओं की दो सप्ताह के अंदर जांच कर पेयजल योजना में व्याप्त खामियों को दूर किया जाएगा। साथ ही जिम्मेदार अधिकारियों की जवाबदेही तय की जाएगी। ग्रामीणों ने पेयजल योजना में अनियमितता का संज्ञान लेने पर मुख्यमंत्री  का आभार जताया है। मौके पर सभासद संदीप नेगी सभासद प्रतिनिधि विनीत मनवाल, रेखा देवी, रजनी पयाल, दमयंती जोशी, आनंदी देवी बीना पंवार, परमेश्वरी रावत, सुखदेव चौहान, वीरेंद्र राणा, मधुसूदन, विजयपाल राणा, शैलेंद्र नेगी, अन्नू पंवार, वेदप्रकाश कंडवाल, गुड्डू मिश्रा, दिग्विजय रावत, कृपाल नेगी,पीएस भण्डारी,महावीर रावत, दिगपाल नेगी, मौजूद रहे ।

Post a comment

Powered by Blogger.