Halloween party ideas 2015

डोईवाला : 


उत्तराखण्ड में सातवीं आर्थिक जनगणना  के तहत डोईवाला क्षेत्र में कार्यरत  पर्यवेक्षेक और उनके कार्यकर्ताओं के कार्यों की जांच हेतु , अपर सांख्यिकी अधिकारी, देहरादून, डॉ मोनिका श्रीवास्तव ने क्षेत्र का  दौरा किया. सवेक्षण में उन्होंने परिवीक्षण अधिकारी के रूप में  आर्थिक जनगणना की सुपरवाइजर अंजना गुप्ता और कार्यकर्त्ता शिवानी के साथ उनके  कार्यों के मध्य आनेवाली कठिनाइयों  के विषय में जाना और उनको बेहतर  तरीके से सर्वे करने  करने के और गुर भी सिखाये. साथ ही लोगों के सवालों के जवाब  भी दिए।
डॉ मोनिका ने लच्छीवाला में ब्लॉक -2  में  एसएल-2  के के तहत , लोगों के घर और दुकानों पर जाकर सर्वे के महत्त्व को समझाया और  आर्थिक जनगणना  में सहयोग की अपील भी की. उन्होंने पर्यवेक्षक अधिकारी और कार्यकर्त्ता के  काम को संतोषजनक बताया। 


 डोईवाला  क्षेत्र के कॉमन सर्विस सेंटर, डिस्ट्रिक्ट मैनेजर  तरुण नौटियाल के  निर्देशन में काम कर  रहे डोईवाला के कॉमन सर्विस सेंटर की  वीएलई  अंजना गुप्ता   ने  डोईवाला की समस्त जनता से अपील की है कि  आर्थिक सर्वेक्षण  में पूर्णतः सहयोग करें.  केंद्र सरकार द्वारा  संचालित  आर्थिक जनगणना  का उदेश्य  देश में चल रही आर्थिक गतिविधियों की सूचना  प्राप्त कर , उन पर योजनाएं  बनाना है.

आर्थिक जनगणना का कार्य कॉमन सर्विस सेंटर को दिया गया है. अतः  सम्मानित नागरिक किसी प्रकार की जानकारी के लिए  7906001510  पर संपर्क कर सकतें है.

Post a comment

Powered by Blogger.