Halloween party ideas 2015

डोईवाला;


नागरिकता संशोधन कानून 2019 के समर्थन में आज जौलीग्रांट चौक पर भारतीय जनता युवा मोर्चा व स्थानीय युवकों द्वारा फ्लैग मार्च निकालकर एक सभा की गई। सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी जिला मीडिया प्रमुख संपूर्ण सिंह रावत ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून 2019 ऐतिहासिक गलतियों को सुधारने वाला बिल है ,इस बिल से पाकिस्तान बांग्लादेश व  अफगानिस्तान के पीड़ित अल्पसंख्यकों को बहुत बड़ी राहत और खुशी मिलने वाली है। संपूर्ण रावत ने कहा कि अत्यंत खेद का विषय है कि आज विपक्ष खासकर कांग्रेस मुस्लिम भाइयों को गुमराह कर देश में अराजकता का माहौल पैदा करना चाहती है ,लेकिन हम सबका दायित्व है कि हम एक होकर आगे आएं और कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेर दें ।

युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भारत मनचंदा व सभासद संदीप नेगी ने कहा कि यह बिल नागरिकता देने के लिए है ना कि लेने के लिए इसे देश के किसी भी नागरिक को अहित नहीं होगा। हम सब ताकत के साथ केंद्र सरकार के फैसले के साथ है।

 सभा को महिला मोर्चा जिला मंत्री ममता नयाल, राजेंद्र
सजवान ,नितिन पवार ,वैभव पाल, जसपाल आदि ने भी संबोधित किया।
 कार्यक्रम में मोहित धीमान ,रोहित, गोल्डी, दिनेश तोपवाल, अभिराज डोभाल राकेश, राहुल सैनी, रविंदर, आशीष ,सावन सहित अनेकों भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता व स्थानीय युवक शामिल थे।

Post a comment

Powered by Blogger.