Halloween party ideas 2015



डोईवाला :

 लच्छीवाला  क्षेत्र   में   बीती  रात एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर अपने जीवन की इहलीला  समाप्त कर ली है. बताया गया है कि लच्छीवाला में नेपाली मूल की 24 वर्षीय नवविवाहिता ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजह घरेलू कलह के कारण  बताई जा रही है.

 महिला की शादी बीते अप्रैल माह में अंकुर नाम के युवक से हुई थी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है.

पूर्व ग्राम प्रधान राजेश गुरुंग ने बताया कि घर में किसी भी तरह की परेशानी या कोई मनमुटाव नहीं था. पति को छोड़कर घर में सभी लोग मौजूद थे.

उन्होंने बताया कि पति देहरादून में एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए गया था. महिला के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है, जो शुक्रवार सुबह तक डोईवाला पहुंच जाएंगे. 
मृतक नेपाल की रहने वाली थी ,मृतक का पतिविदेश में नौकरी करता था ।आज कल छुट्टी

अपने घर आया हुआ था ,कल मृतक का पति अपनी बहन को लेने स्टेशन गया हुआ था और किसी कारणवश वह देहरादून अपने रिश्तेदार के यहा नेहरुग्राम में ही रुक गया था ।
जब सुबह मृतक की सास कमरे में चाय देने के लिए गई तो मृतक को फांसी के फंदे से लटका देख कर उनके होश उड़ गए जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई जिस पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक महावीर सिंह रावत व उप निरीक्षक कमलेश प्रसाद गौड़ ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

Post a comment

Powered by Blogger.