Halloween party ideas 2015



रायवाला:

प्रतिष्टित वार्षिक  माँ आनंदमयी मेमोरियल जूनियर विंग रायवाला चित्र कला प्रतियोगिता का आयोजन शुक्रवार को विद्यालय परिसर में किया गया।
अंतर विद्यालय चित्र कला प्रतियोगिता में 16 विद्यालयों के 200 से अधिक बच्चों ने प्रतिभाग किया।

 विद्यालय में ऑन द स्पॉट ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन विद्यालय परिसर में विगत वर्षों की भांति ही किया गया।जिसमें देहरादून व हरिद्वार जिलों से विद्यालयों ने प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती के चित्र के सामने  दीप प्रज्वलित करके किया गया।

प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि  तपन बारूही एवं अमृत रूट  व विशिष्ट अतिथि  सुशील ,एसीसी सीमेंट लिमिटेड व विद्यालय के डायरेक्टर  अर्पित पंजवानी ,चेयरमैन  महेश पंजवानी एवं दिव्या पंजवानी रहे।

अपने संबोधन में अर्पित पंजवानी ने विद्यालय के विभिन्न क्रियाकलापों के बारे में प्रकाश डाला।

 विद्यालय के  प्रिंसिपल  प्रसनजीत चक्रवर्ती भी  इस अवसर पर उपस्थित रहे।मुख्य अध्यापिका  अमिता ओहरी ने प्रतियोगिता आयोजन में सभी का आभार जताया तथा बच्चों की कला की सराहना करते हुए कहा की इस वर्ष यह प्रतियोगिता आठवें चरण में प्रवेश कर गयी है जो इसकी सफलता का घोतक है।

 प्रत्येक विद्यालय से तकरीबन 30  प्रतिभागी उपस्थित थे| प्रतियोगिता के विषय  निम्नवार रहे।

 कक्षा नर्सरी तथा कक्षा केजी के लिए ड्रॉ एंड कलर एनीथिंग |कक्षा एक के लिए पेड़ बचाओ या ट्री हाउस |कक्षा 2 के लिए उनका पसंदीदा खेल या जंगल का दृश्य| कक्षा 3 के लिए डूबता हुआ जहाज या  भविष्य के वाहन|

 इन विषयों पर बच्चों ने अपनी सुंदर व मनमोहक आकृतियां बनाई जिससे हमारे अतिथि अति प्रभावित हुए | कार्यक्रम के अंत में सभी बच्चों को स्वल्पाहार मुख्य अतिथियों द्वारा वितरित किया गया


हरिद्वार स्सईं संस्कार स्कूल  की शिक्षिका आकांक्षा वर्मा ने प्रतियोगिता आयोजन के स्तर को सराहते हुए बताया कि यह प्रतियोगिता बड़े पैमाने पर आयोजित की जाती  है ,इसलिए  कई दिनों से उनके विद्यालय के छात्र-छात्रा निरंतर  अभ्यास कर रहे थे।

Post a comment

Powered by Blogger.