Halloween party ideas 2015

 ऋषिकेश:




जनपद - देहरादून /ऋषिकेश से कांग्रेस प्रत्याशी रहे जयेंद्र रमोला पर एमडीडीए के ठेकेदार ने नई धाराओं के हिसाब से 353 (2) बीएनएस में दर्ज कराया मुकदमा।


जहां एक तरफ कांग्रेस नेता जयेंद्र रामोल पर  सरकार की छवि धूमिल करने पर आपराधिक मामले दर्ज किये जाने का मामला पाया गया है वहीं उन्होंने अपना बचाव करते हुए उल्टा ठेकेदार के कार्यों के झूठ पाए जाने पर सन्यास लिये जाने की बात कह दी है।

ठेकेदार एमडीडीए ने कांग्रेस  नेता पर मुकदमा दर्ज कराते हुए आवेदन में लिखा है कि दिनांक 05.07.2024 को मध्य रात्री में एम०डी०डी०ए० द्वारा निर्माणाधीन डीवाईडर पर एक वाहन यू0के012 - सी०ए० 1944 द्वारा डिवाईडर को टक्कर मारते हुए क्षतिग्रस्त किया गया जिसमें एक गौवंश भी बुरी तरह से घायल हुई है जिस पर मौके पर वाहन चालक द्वारा शराब सेवन करने की पुष्टि हुई है। 


उक्त प्रकरण पर विधानसभा के काग्रेसी नेता जयेन्द्र रमोला एवं अन्य द्वारा अपनी फेसबुक पेज पर वाहन द्वारा हुए क्षतिग्रस्त डिवाईडर को बरसात द्वारा टूटना एवं घटिया निर्माण कार्यशैली बताया है जिस पर मॉ0 कैबिनेट मंत्री श्री प्रेमचन्द अग्रवाल जी एवं एम०डी०डी०ए० विभाग तथा सम्बन्धित ठेकेदार की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है जो कि स्पष्ट रूप से एक आपराधिक षडयन्त्र है।

अतः  उक्त प्रकरण का संज्ञान लेते हुए मॉ० कैबिनेट मंत्री जी की जानबूझकर छवि धूमिल करने एवं आपराधिक षडयन्त्र किये जाने का प्रयास एवं तथ्यों को गलत तरीके से प्रकाशित करते हुए हिंसा भड़काने का प्रयास किये जाने पर आई०टी०एक्ट एवं सम्बन्धित धाराओं में आपराधिक मामले के तहत FIR दर्ज किये जाने का कष्ट किये जाने की प्रार्थना की है।  

जबकि जयेन्द्र रमोला ,विधानसभा प्रत्याशी 2022,भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस,पूर्व जिलाध्यक्ष, ऋषिकेश ने कहा है कि मुझे सच बोलने व जनता की आवाज़ उठाने तथा भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाने का मुकदमें के रूप में  इनाम मिला है।

उन्होंने कहा कि मुझे पोर्टल न्यूज़ चैनलों के माध्यम से पता चला कि मेरे ऊपर देहरादून विकास प्राधिकरण के ठेकेदार जो कि भाजपा नेता के पुत्र हैं और भाजपा के सदस्य हैं उनके द्वारा बनाये जा रहे डिवाइडर के टूटने की भ्रामक खबर चलाई जिससे भाजपा सरकार के वरिष्ठ मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा आरोप लगाया गया कि इस खबर से मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण व ठेकेदार की छवि ख़राब हुई है जिस पर ऋषिकेश कोतवाली की महान पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मेरे ऊपर मुक़दमा भी लिख दिया है।

जयेन्द्र रमोला ने कहा कि मैं विपक्ष में हूँ और विपक्ष का काम सरकार को समाज में हो रहे जनविरोधी कार्यों से अवगत करवाना और उन कार्यों की जाँच की माँग करना है और अगर माँग करने पर मुक़दमे दर्ज होंगे तो मुझे सच बोलने जनता की आवाज़ उठाने और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाने का मुकदमें के रूप में इनाम मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि इससे यह भी साबित हो गया है कि सरकार के भ्रष्टाचारों पर उंगली उठाने वालों पर इसी प्रकार की कार्रवाई होगी।

 उन्होंने कहा कि जरा सोचिये ऐसे ही रहा तो आम आदमी कैसे आवाज़ उठायेगा मैंने कल भी लक्ष्मण झूला मार्ग, त्रिवेणी घाट चौक और हरिद्वार मार्ग पर बन रहे डिवाइडर के निर्माण की गुणवत्ता की जाँच की माँग की थी परन्तु मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल जी जाँच करवाने की बजाय ठेकेदार से मेरे ऊपर मुक़दमा दर्ज करवाते हैं और अगर ये सोचते हैं कि कांग्रेस इनके मुक़दमों से डर जायेगी तो ये ग़लत फहमी में हैं हमारे नेता राहुल गांधी  हैं और उन्होंने सिखाया है डरो मत और हम डरने वाले नहीं ।

जयेन्द्र रमोला ने भाजपा सरकार के मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को चुनौती देते हुऐ कहा कि जो डिवाइडर का निर्माण करवा रहा है उसकी निविदाओं को सार्वजनिक कर किसी ईमानदार कमेटी से इन दोनों कार्यों की जाँच करवा लें अगर ये पाक साफ़ मिलते हैं तो मैं सक्रिय राजनीति से सन्यास ले लूगा।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.