Halloween party ideas 2015

  डोईवाला :


पुलिस के अनुसार आज दिनांक 10.6.24 को थाना डोईवाला पर 108 एंबुलेंस के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि लालतप्पड़ चौकी क्षेत्र डेंटल कट के पास में एक स्कूटी सवार लड़की को एक ट्रैक्टर ट्राली द्वारा टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल किया गया है सूचना पर चौकी लालतप्पड़ से पुलिस मौके पर पहुंची तो एक लड़की सड़क दुर्घटना मे गंभीर रूप से घायल थी तथा पास में ही उक्त लड़की की स्कूटी भी पड़ी थी।जिसको पुलिस व स्थानीय लोगो द्वारा 108 एंबुलेंस की मदद से हिमालय अस्पताल जॉलीग्रांट भेजा गया जहां पर चिकित्सक द्वारा उपरोक्त लड़की को मृत घोषित किया गया।

जबकि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेक्टर ट्राली द्वारा अचानक यू टर्न  लेने के कारण यह घटना हुई है। ट्राली का एक पहिया उसके ऊपर से निकल गया। ट्रेक्टर सवार मदद करने के बजाय भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने प्राइवेट स्विफ्ट गाड़ी के माध्यम से उसे अस्पताल पंहुचाया,पुलिस को सूचना दी पुलिस तुरन्त मौके पर पंहुची और उनके घर सूचना दी।परन्तु अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इस स्थान पर हाईवे पर यू टर्न और बैंड का एक साथ होना साथ ही सड़क का दोनो तरफ बराबर न होकर ऊंचा नीचा होना छोटे वाहनों के लिये जानलेवा है। 


 परिजन को सूचित कर हिमालयन अस्पताल की मोर्चरी में बुलाया गया तथा परिजनों की उपस्थिति में पंचायतनामा की कार्यवाही की गयी ।

 दुर्घटना करने वाले वाहन ट्रैक्टर ट्रॉली उपरोक्त को दुर्घटना स्थल से चौकी लालतप्पड़ पर सुरक्षा की दृष्टि से खड़ा किया गया व घटना के संबंध में जांच जारी है ।

 *नाम पता मृतका* 

 सौम्या नौटियाल पुत्री श्री गोवर्धन प्रसाद नौटियाल निवासी लेन नंबर 2 सिद्धपुरम हर्रावाला थाना डोईवाला जनपद देहरादून उम्र 21 वर्ष


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.