Halloween party ideas 2015

 

कीर्तिनगर/चौरास/श्रीनगर:

मुख्यमंत्री मंत्री धामी द्वारा हाल ही में टनकपुर में दिए गए कड़े संदेश को दरकिनार कर रहे है विभाग। पानी के लिये तरसते ग्रामीणों को अंतत फिर से उपजिलाधिकारी तक आना पड़ा। जबकि ये सब कठिन होता है खासतौर से पहाड़ की महिलाओं के लिये। 


Villagers protest against water department


जिला टिहरी गढ़वाल के नेतृत्व मे क्षेत्र की महिलाओं ने पानी कईं महीनों से  पानी की भारी किल्लत होने के सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

 उन्होंने कहा है कि ग्राम सभा गंगम में कई भटिनों से ध्यानी की बहुत बड़ी समस्या हो गई है जिससे समस्त ग्राम सभा एवं उनका जीवन चापन एवं उनके जानवर सभी का जीवन बहुत संकटमय हो 'चुका है।

 जल संस्थान को कई बार सूचित करने पर भी पानी की समस्या का समाधान ठीक नही हो पाया है। ग्राम सभा से अन्य गांव में पानी दिया जा रहा है जो चिन्ता का विषय है। कई  कनेक्शन दिये हुई है जिनमे पानी लगातार चलता है जिसमें ग्रामीणों को मिलने वाला पानी जगह जगह बांटा जा रहा है।

शासन प्रशासन को कई बार बताया गया है कई धरने दिये गये हैं किन्तु अब तक पानी का समाधान नही हो पाया है,  यदि जल्द पानी की है हो समस्त जनता कार्यलय में धरने के लिए बाध्य रहेगी, जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की रहेगी.


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.