Halloween party ideas 2015

 *जनपद पौड़ी, धुमाकोट भौन रोड़ पर हुए ट्रक एक्सीडेंट में SDRF ने बचाई 03 लोगों की जान, रेस्क्यू कर पहुँचाया अस्पताल।* 




आज दिनाँक 23 जून 2024 को धुमाकोट थाना से सूचना प्राप्त हुई कि धुमाकोट भौन रोड पर एक ट्रक (UK19CA1110) खाई में गिर गया है, जिसमें तीन लोग सवार थे। इस सूचना पर उपनिरीक्षक श्री मनोहर कन्याल के नेतृत्व में SDRF रेस्क्यू टीम तुरंत घटनास्थल के लिए रवाना हुई।


SDRF रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर तुरंत राहत और बचाव कार्य प्रारंभ किया। टीम ने त्वरित और कुशलता से सभी आवश्यक कदम उठाते हुए खाई में गिरे ट्रक में फंसे सभी व्यक्तियों को सुरक्षित बाहर निकाला। घायल व्यक्तियों को तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।


 *घायलों का विवरण:-* 

1. बलवीर सिंह पुत्र श्री कृपाल सिंह, उम्र-30 वर्ष, निवासी रामनगर। 

2. महेंद्र पुत्र श्री गोपाल सिंह, उम्र-40 वर्ष,निवासी रामनगर।

3. ज्ञान चन्द पुत्र श्री पवन कुमार, उम्र-45 वर्ष, निवासी रामनगर।


 *जनपद देहरादून - डाकपत्थर क्षेत्र शक्तिनहर में डूबे व्यक्ति का शव एसडीआरएफ ने किया बरामद, एक युवक का शव कल किया गया था बरामद।* 



दिनांक 19 जून 2024 को कोतवाली विकासनगर क्षेत्रान्तर्गत ढकरानी के पास शक्तिनहर में दो व्यक्ति डूब गए थे जिनकी सर्चिंग हेतु SDRF द्वारा सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा था जिस क्रम में एक युवक का शव SDRF द्वारा कल बरामद कर लिया गया था।  


आज पुनः 23 जून 2024 को एसडीआरएफ टीम द्वारा एडिशनल उप निरीक्षक सुरेश तोमर के हमराह मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल पर पहुंचकर गहन सर्चिंग अभियान चलाया गया जिस दौरान दूसरे व्यक्ति का शव भी शक्तिनहर से बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।


 *मृतक का नाम :-* बालक राम उम्र 55 वर्ष

 *निवासी :-* ढकरानी हरिपुर विकासनगर देहरादून।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.