Halloween party ideas 2015

 लोकसभा चुनाव 2024 के 4 जून 2024 को परिणाम आने के पश्चात एनडीए तथा एनडीए घटक दलों में से किसकी सरकार बनेगी और किसका शपथ ग्रहण होगा इसकी अटकलें तेज हो रही थी दोनों घटक कल अपने-अपने स्तर पर कोशिशें में लगे हुए थे ।

PM Modi choose NDA parliamentary leader


संसदीय दल का नेता चुने जाने के पश्चात पीएम मोदी श्री लालकृष्ण आडवाणी एवम पुअर राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी से सर्वप्रथम मिलने गए और उनसे आशीर्वाद लिया।


आज एनडीए घटक दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से एक बार संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है आज संसदीय दल एनडीए की बैठक में सभी सांसद जो की नवनिर्वाचित हुए हैं उपस्थित रहे एनडीए के  सभी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए पहुंचे हुए थे जिसमें जदयू के नीतीश कुमार तड़प के चंद्रबाबू नायडू शामिल थे संसदीय हाल में पहुंचते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले संविधान प्रणाम किया भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  को आमंत्रुत किया। पीएम मोदी ने अपने भाषण में लोकतंत्र की परिभाषा को विस्तार पूर्वक बताते हुए लोकसभा चुनाव 2024 में लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लेने वाले सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया उन्होंने 10 साल के अपने किए गए कार्यकाल में कार्यों का वर्णन किया और साथ में आने वाली नई सरकार में उनका कितनी तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा इसके बारे में महिलाओं को लेकर प्रधानमंत्री मोदी एंपावरमेंट पर उन्होंने और अधिक कार्य करने की बात कहि।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव से पूर्व और।बाद में विपक्ष द्वारा लोकतांत्रिक प्रक्रिया को कमजोर वनाने और चुनावी प्रक्रिया को बाधित करने का आरओप भी लगाया।

पीएम मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया।टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू ने श्री मोदी के नाम का प्रस्ताव रखते हुए इसे देश के लिये ऐतिहासिक क्षण बताया उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने सबका साथ सबका विकास की राह पर चलते हुए विश्व में आर्थिक क्षेत्र में और अन्य क्षेत्र में भी अपना परचम लहराया है उन्हें प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा यकीन है कि आने वाले समय में विश्व की आर्थिक की को उच्च स्तर तक ले जाएंगे साथी उन्होंने एनडीए के घटक दलों की साथ में मिलकर काम करने की चुनाव में प्रक्रिया को तहे दिल से शुक्रिया किया और उसकी तारीफ की उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ता दिन-रात उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर आंध्र प्रदेश के चुनाव में लग रहे जिसके परिणामस्वरूप 95 प्रतिशत सीटें उन्हें प्राप्त हुई।


NDA संसदीय दल का नेता चुने जाने पर विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता श्री

जी को समस्त उत्तराखण्डवासियों की ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में वैश्विक पटल पर भारत के मान-सम्मान और स्वाभिमान में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है और उन्होंने अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीब कल्याण और अंत्योदय के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाया है। माननीय प्रधानमंत्री जी ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से राष्ट्रहित में अनेक युगांतकारी निर्णय भी लिए हैं जिसके फलस्वरूप युवाओं, महिलाओं एवं बुजुर्गों के उत्थान एवं सशक्तिकरण का मार्ग प्रशस्त हुआ है। मोदी जी के तीसरे कार्यकाल में देश विश्व की तीसरी मजबूत अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है। निश्चित तौर पर आपकी दूरदर्शिता से देश तीव्र गति के साथ विकास पथ पर तेजी से आगे बढ़कर ‘विकसित भारत’ के संकल्प को सिद्ध करेगा।


एनडीए द्वारा श्री नरेंद्र मोदी जी को सर्वसहमति से अपना नेता चुने जाने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने हर्ष जताया है। मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि वर्ष 1962 के बाद यह पहला ऐसा अवसर है। जिसमें प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में देश हित के लिए जाने वाले फैसला जारी रहेंगे। साथ ही भारत को विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनने की दिशा में कार्य होगा।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.