Halloween party ideas 2015

 *जनपद देहरादून - कालसी क्षेत्र लालढांग के पास टोंस नदी में डूबा युवक, एसडीआरएफ ने किया शव बरामद।* 

Youth drowned in river during celebration of birthday

दिनांक 17 मई 2024 को पुलिस थाना कालसी द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि लालढांग के पास टोंस नदी में एक युवक डूब गया है, जिसमें एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम एडिशनल सुरेश तोमर के हमराह मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचकर ज्ञात हुआ कि उक्त युवक हिमाचल से अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने आया था व टोंस नदी में नहाने के दौरान उक्त युवक अनियंत्रित होकर नदी में डूब गया।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल नदी में गहन सर्चिंग अभियान चलाया गया व कुछ समय बाद कड़ी सर्चिंग के दौरान उक्त युवक के शव को नदी से बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

युवक का नाम :- अनुराग चौहान  S/0 शयाम सिंह चौहान उम्र 19 वर्ष, निवासी:-  किलोड हिमाचल प्रदेश 


 **जनपद टिहरी- कौड़ियाला में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने पर SDRF उत्तराखंड पुलिस ने चलाया रेस्क्यू अभियान, 01 घायल व 01 की मौत।* 


आज दिनाँक 17 मई 2024 को पुलिस चौकी ब्यासी द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि कौड़ियाला में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमें रेस्क्यू हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है। 


उक्त सूचना मिलते ही SI नीरज चौहान के हमराह SDRF रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई। 


उक्त ट्रक (UK14C 5285) हिमतोली से ऋषिकेश की ओर आ रहा था, अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उक्त वाहन में 02 लोग सवार थे, जिसमें चालक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी जबकि दूसरा घायल हो गया था।


SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर जिला पुलिस के साथ संयुक्त रेस्क्यू अभियान चलाते हुए एक घायल को निकालकर अस्पताल भिजवाया। इसके उपरांत अत्यधिक विषम परिस्थितियों में रोप की सहायता से लगभग 100 मीटर नीचे उतरकर ट्रक चालक के शव को निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुँचाया व जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। 


 *रेस्क्यू टीम का विवरण:-* 

1. एस.आई. नीरज चौहान

2. का0 सुभाष चंद्र 

3. का0 अनिल चौहान

4. का0 अमित नौटियाल

5. का0 विक्रम चौहान

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.