Halloween party ideas 2015

 हल्द्वानी:

commissioner Kumaun Deepak Rawat


  वर्ष 2010 युसुफ खान द्वारा कालिंदी अर्पाटमेंट में फ्लैट हेतु 4 लाख 25 हजार की धनराशि देने के बावजूद वर्तमान तक खान को फ्लैट का आंवटन एवं कब्जा नही मिला।*

  15 मई को जनसुनवाई में युसुफ खान द्वारा अपनी समस्या आयुक्त के सम्मुख बताई जिस पर आयुक्त दीपक रावत ने 16 मई को चौदह वर्ष पुरानी समस्या का समाधान मौके पर दोनो पक्षों की सहमति पर किया।

      कैम्प कार्यालय हल्द्वानी में जनसुनवाई में 15 मई बुधवार को युसुफ खान निवासी कैन्ट शामा भवन तल्लीताल नैनीताल ने आयुक्त श्री रावत को जनसुनवाई में बताया कि सामिया बिर्ल्डस के स्वामी जमील खान एवं प्रबन्ध निदेशक आसिम सगीर खान निवासी काशीपुर रोड रूद्रपुर से वर्ष 2010 में कालिंदी अर्पाटमेंट में फ्लैट क्रय करने हेतु 10 लाख 50 हजार में बात हुई थी। फ्लैट बुकिंग हेतु एडवांस में 3 लाख की धनराशि चैक के माध्यम से तथा 1 लाख 25 हजार रूपये नगद दिये थे, लेकिन आतिथि तक उन्हें कोई फ्लैट का आवंटन नहीं किया।  सामिया बिल्डर्स के स्वामी से वार्ता करने पर वार्ता भी नही की जा रही है। उन्होने आयुक्त से सामिया बिल्डर्स से फ्लैट आवंटन दिलाने की मांग की। 

   जिस पर आयुक्त श्री रावत ने 16 मई गुरूवार को सामिया बिल्डर्स के स्वामी जमील खान को तत्काल जनसुनवाई में कार्यालय में तलब कर दोनों पक्षो की सहमति पर युसुफ खान को कालिंदी अर्पाटमेंट में फ्लैट के आवंटन के साथ ही कब्जा दिलाया। जिस पर युसुफ खान ने 14 वर्ष पुरानी समस्या का समाधान पर आयुक्त का आभार व्यक्त किया।  



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.