Halloween party ideas 2015


देहरादूनः



उत्तराखण्ड प्रदेष कांग्रेस कमेटी के महामंत्री नवीन जोषी ने निकाय चुनाव को मद्येनजर आज रायपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत सहस्त्रधारा में स्थानीय जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार अपनी हार को देखते हुए निकाय चुनावों को टाल रही है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा निकायों में प्रशासकों को बैठाकर अपना कब्जा करना चाहती है। जिसका कांग्रेस पार्टी जबरदस्त विरोध करेगी। उन्होंने कहा भाजपा सरकार अपनी जनबिरोधी नीतियों को छुपाने के लिए इस तरह के हथकण्डे अपना कर जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। जिसका कडा विरोध किया जायेगा। उन्होंने कहा भाजपा देष के ’’सर्वधर्म सम्भाव’’ को समाप्त कर देश का माहौल खराब कर रही है, जो स्वच्छ लोकतंत्र के लिए अच्छ संकेत नही है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सीटी के नाम पर भाजपा सरकार
     जोशी ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 वर्शो में के कार्यकाल में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सिलेण्डर तथा खाद्यय पदार्थों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के अलावा कोई उपलब्धि हांसिल नहीं की। उन्होंने कहा कि आज मंहगाई अपने चरम पर है तथा आम आदमी को दो वक्त की रोटी के लिए संघर्ष करना पड रहा है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों (डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस) के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से आम जरूरत की चीजों के दामों में कई-कई गुना वृद्धि से देश की जनता पीड़ित हो चुकी है। उन्होेंने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि के कारण खाद्य्य पदार्थों के दामों में काफी वृद्धि हुई है। जिससे आम जनता का भाजपा से मोह भंग हो रहा है।

     इस अवसर प्रदेश प्रवक्ता आशीष नौटियाल, साविती थापा, मनमोहन , राजीव शाह, आयुश बिश्ट, रवि तनेजा, मिनाक्षी थापा, रीता देवी, अंजलि माही, योगेश्वरी क्षेत्री, इन्दिरा कला, पुष्पा, लीला, खेमो देवी, छेदी लाल, राहुल चौहान, राहित चौहान, भगत ंिसह, राजेश कुमार, हितेन्द्र सिंह नेगी, निखिल राजपूत, नरेश कुमार आदि उपस्थित थे।  

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.