Halloween party ideas 2015


डोईवाला :

नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व० पंडित जवाहरलाल नेहरू जी की पुण्यतिथि पर डोईवाला में श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।

स्व० पंडित जवाहरलाल नेहरू जी के पद चिन्हों पर चलना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी - मोहित उनियाल 


डोईवाला नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा भारत के पूर्व प्रधानमंत्री,स्व० पंडित जवाहरलाल नेहरू जी की पुण्यतिथि पर परवादून जिला कांग्रेस कार्यालय डोईवाला में श्रद्धांजलि अर्पित की गई । 


परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि देश कि आजादी से लेकर आजाद भारत को समृद्ध बनाने में नेहरू जी का अहम योगदान रहा है । अखंड भारत के निर्माता व प्रधानमंत्री स्वर्गीय पंडित जवाहरलाल नेहरू के प्रधानमंत्री कार्यकाल में लोकतांत्रिक परम्पराओं को मजबूत करना और योजनाओं के माध्यम से देश की अर्थव्यवस्था को सुचारु करना उनका मुख्य उद्देश्य था ।

डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष करतार नेगी व ब्लॉक कांग्रेस अध्य्क्ष महेंद्र स्वरूप भट्ट ने कहा कि पंडित नेहरू ने देश में आईआईटी तथा आईआईएम की स्थापना की । उन्होंने उद्योग जगत को बढ़ावा दिया और भिलाई इस्पात एवं बोकारो इस्पात संयंत्र की स्थापना की । देश के विकास एवं कृषि क्षेत्र में विकास के लिए भाखड़ा नांगल बांध और रिहंद बांध का निर्माण कराया ।


वरिष्ठ कांग्रेस नेता अब्दुल रज़्ज़ाक व डोईवाला गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल ने कहा कि भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू ने इसरो की स्थापना कर देश के विकास में बड़ा योगदान दिया । चुनाव में लगातार जीत के बाद उन्होंने विपक्ष के नेताओं को पूरा सम्मान दिया ।


इस दौरान परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल,डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष करतार नेगी, डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस अध्य्क्ष महेंद्र स्वरूप भट्ट,डोईवाला गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल,वरिष्ठ कांग्रेस नेता अब्दुल रज़्ज़ाक,पूर्व ग्राम प्रधान उमेद बोरा,अरुण पाल,हाजी अब्दुल वहीद,भानियावाला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मुकेश प्रसाद,कैफ रज़्ज़ाक,शुभम काम्बोज,रईस,साकिर,अफसान अंसारी आदि उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.