Halloween party ideas 2015

 *काशीपुर पहुंचकर माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी ने राज्य वन विकास निगम के अध्यक्ष स्व. कैलाश चंद्र गहतोड़ी जी की अंतिम यात्रा में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।*

CM Dhami participated in late Kailash Gahtori last ritual

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि गहतोड़ी जी अब नहीं हैं, दिल नहीं मानता, हर क्षण बस उनके साथ बिताए पल आंखों के सामने आ रहे हैं और समय स्थिर हो जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैलाश दा को संगठन से जब भी जो जिम्मेदारी मिली उन्होंने उसे बखूबी निभाया। वे एक जमीन से जुड़े नेता थे, जनपद चम्पावत के विकास के साथ ही प्रदेश के लिए कुछ कर गुजरने की उनकी चाहत उन्हें विशेष व्यक्ति बनाती थी। 

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि कैलाश दा का सहज और सरल व्यवहार सदैव हमारी स्मृतियों में जीवंत रहेगा। आप हमेशा याद आएंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने वन विकास निगम के अध्यक्ष, पूर्व विधायक श्री कैलाश गहतोड़ी के निधन पर दुख व्यक्त वयक्त करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि दी है । उन्होंने अपने शोक संदेश में परम पिता परमेश्वर से पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुख सहने का सामर्थ्य प्रदान करने की प्रार्थना की है। 

उन्होंने कहा, इस दुःखद समाचार को सुन कर समूचा भाजपा परिवार स्तब्ध है। दिवंगत श्री कैलाश को संगठन एवं समाज के प्रति उनके अतुलनीय योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा । एक सामाजिक एवं राजनैतिक कार्यकर्ता होने के दायित्व का निर्वहन करते हुए उन्होंने अपना समूचा जीवन जनसेवा में समर्पित किया था। 

उनके छोटी आयु में यूं इस तरह चले जाना, पार्टी और समाज के लिए अपूर्णीय क्षति है । पार्टी उनके योगदान के लिए सदैव ऋणी रहेगी और एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में वे सदैव याद किए जाएँगे। 



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.