Halloween party ideas 2015


देहरादून:

BJP meet election commission to incresed


 भाजपा ने चुनाव आयोग से निकाय मतदाता सूची संशोधन प्रक्रिया को 25 मई तक बढ़ाने का अनुरोध किया है ।

प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी के नेतृत्व में आज पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने राज्य चुनाव आयुक्त से इस संबंध में मुलाकात कर पत्र सौंपा है । जिसमे पार्टी द्वारा आयोग के संज्ञान में लाया गया कि सभी जिलाधिकारियों को निकाय चुनाव की मतदाता सूची में मतदाताओं के छूटे नामों, नामों में सशोधन अथवा विलोपित करने के लिए 7 दिन के विशेष शिविर लगाने के निर्देश दिए गए थे । जिसके बाद संबंधित अधिकारियों द्वारा संशोधित सूची का औचित्यपूर्ण प्रस्ताव 15 दिनों के भीतर राज्य चुनाव आयोग को भेजने के लिए कहा गया था। जिसको लेकर सभी जिलाधिकारियों द्वारा कार्यवाही प्रारम्भ कर दी गई है। किन्तु देखा गया है कि कई जनपदों में अत्यत भीमी गति से कार्य हो रहा है। साथ ही कई जिलों में कैम्प निकाय कार्यालय में ही लगाये गये जहां आम जन का जाना संभव नहीं हो पाया है। कई निकायों में बी.एल.ओं की उपलब्धता न होने के कारण यह कार्य नहीं हो पा रहा है। वहीं कई निकायों में मतदाता सूबी विलम्ब से प्राप्त होने के कारण यह कार्य विलम्च से प्रारंभ हुआ है। इस सबके बावजूद कुछ जिलों में मतदातासूवी संशोधन का कार्य 7 मई को बंद कर दिया गया है और कुछ जिलों में 8अथवा 9 मई को बंद हो रहा है।


पार्टी की तरफ से उपरोक्त कारणों को दृष्टिगत अनुरोध किया गया है कि मतदाता सूची में नाम जोडने, नामों में संशोधन करने, नाम हटाने हेतु 25 मई तक कार्यवाही जारी रखने हेतु सभी जिलाधिकारियों को निर्देशित किया जाए।


श्री कोठारी के साथ इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री पुनीत मित्तल, पूर्व महापौर श्री सुनील उनियाल गामा, महानगर अध्यक्ष श्री सिद्धार्थ अग्रवाल प्रमुख रूप से शामिल रहे ।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.