Halloween party ideas 2015

 Haridwar loksabha campaign BjP


TSR election campaign in jhabreda

Joining of BJP on large scale in haridwar


हरिद्वार:


 संतों के सानिध्य और भाजपा उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट और पूर्व सीएम व प्रत्याशी हरिद्वार लोकसभा श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की उपस्थिति में आज हरिद्वार में परमाध्यक्ष चेतन ज्योति स्वामी ऋषिश्वरानन्द  और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री पुरुषोत्तम शर्मा  के नेतृत्व में  भाजपा में  शामिल हो गए।


हरिद्वार से प्रत्याशी व पूर्व सीएम त्रिवेंद्र और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने भाजपा में शामिल होने पर पुरुषोत्तम शर्मा और अन्य सभी समर्थकों का स्वागत और अभिनंदन किया। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मोदी परिवार में शामिल होने वाले सभी लोगों ने भाजपा के प्रति अपने आस्था और विश्वास व्यक्त किया है निश्चित तौर पर आने वाले चुनाव में इसका फायदा पार्टी को होगा। 


अभी तक बसपा सपा लोकदल और कांग्रेस से करीब 20000 लोग भाजपा में शामिल हुए। यह सनातनी धारा का प्रवाह है । सनातन अनादि और अनंत है। हमारे संत  सनातन को आगे ले जाने के ध्वजवाहक के रूप में कार्य कर रहे हैं। आने वाले समय में भारत ही नहीं पूरे विश्व को सनातनी धारा के प्रवाह में शामिल होना पड़ेगा, क्योंकि मानव जाति का उत्थान केवल सनातन ही कर सकता है। इस बात को आज दुनिया समझ रही है । 

उन्होंने कहा कि दुनिया में तमाम तरह की संस्कृति है। हमारी संस्कृति सनातन को मिटाने के अनेक कोशिश हुई लेकिन कोई हमारी हस्ती को नहीं मिटा सका। उस पर चोट जरूर की।  आज भी हमारा सनातन धर्म मजबूती से खड़ा है। आज केवल बीजेपी ही सनातन धर्म को मजबूत करने के कार्य में लगी हुई है। यही वजह है कि आज तमाम लोग भाजपा की धारा में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी एक ऐसा समुद्र है जिसमें तमाम तरह के रत्न मिल रहे हैं।

त्रिवेंद्र ने कहा कि पिछले चुनाव में हरिद्वार से भाजपा को ढाई लाख से अधिक मतों से जीत मिली थी, इस चुनाव में हमें उम्मीद है कि जिस तरह से हजारों लोग भाजपा के पक्ष में एकजुट और एकमुठ होकर कार्य कर रहे हैं भाजपा 5 लाख से ज्यादा मतों के अंतर से विजयी होगी। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, विधायक व पूर्व मंत्री मदन कौशिक, आदेश चौहान पूर्व विधायक संजय गुप्ता व स्वामी यतीश्वरानंद के साथ ही पूज्य संत समाज मौजूद रहा।

झबरेड़ा विधानसभा में विशाल जनसभा में पहुंचे उत्तराखंड मुख्यमंत्री*

*देश के समग्र विकास और मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र को प्रचंड बहुमत से विजई बनाएं - पुष्कर सिंह धामी*


*अपार जन सैलाब को देखते हुए लक्ष्य 400 पार को भेदेगा मोदी का परिवार: त्रिवेन्द्र*


झबरेड़ा:


 आज भाजपा लोकसभा प्रत्याशी हरिद्वार त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में झबरेड़ा विधानसभा में एक जनसभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हरिद्वार के विकास, भारत को विश्व गुरू बनाने और विकसित  भारत  के निर्माण के लिए हरिद्वार लोक सभा सीट से त्रिवेंद्र सिंह रावत को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं। 

उन्होंने उत्तराखंड की देवतुल्य जनता को मोदी जी का राम राम का सन्देश भी दिया। धामी ने कांग्रेस की वोट और कुर्सी के लिए तुष्टिकरण परिवारवाद की की नीति पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ मोदी जी है जो देश से भ्रष्टाचार मिटाने परिवारवाद और तुष्टीकरण समाप्त करने के लिए काम कर रहे हैं।  मोदी जी ने 10 साल में दुनिया में भारत को नई पहचान दिलाई है। सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास लेकर भारत को विश्व गुरु बनाने और दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए प्रयासरत है।


उन्होंने कहा कि जनसभा में उमड़ी भीड़ इस चुनाव का नतीजा पहले ही बता रही है आने वाले चुनाव में देश में किसकी सरकार बनेगी, यह भी लोगों को पता है।

भाजपा अंतोदय की नीति पर कार्य करती है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुख्य उद्देश्य प्रत्येक जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को मिलना चाहिए । उन्होंने जनसभा में आए सभी लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने 

हरिद्वार प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को रिकॉर्ड से बहुमत से विजयी बनाने के लिए अधिक संख्या में मतदान की अपील की।

हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत जनसभा में भारी जन सैलाब को प्रसन्न दिखे। उन्होंने आने वाले चुनाव में सभी से कमल के निशान पर बटन दबाकर विकसित भारत के निर्माण और मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। कहा कि आज देश की जनता और उत्तराखंड की जनता भी भाजपा को चाहती है। इसलिए 19 तारीख को अधिक संख्या में वोट डालें और और अन्य को भी मतदान के लिए प्रोत्साहित करें। उनका यह मतदान विकसित भारत के निर्माण और भारत को विश्व का सिरमौर बनने के लिए होगा।

भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने सभी पदाधिकारी के साथ मिलकर भाजपा से संबंधित नारे लगाए। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अरविंद गौतम और प्रवीण संधू ने किया। कार्यक्रम में भाग लेने वालों में राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल, विधायक प्रदीप बत्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, राज्य मंत्री श्यामवीर सैनी, राजपाल सिंह, देशराज करनवाल, रविंद्र पनियाला सुशील त्यागी अशोक चौधरी, प्रदीप चौधरी ,पवन तोमर, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी,जिला मंत्री सतीश सैनी प्रमोद चौधरी गीता कार्की, जिला मीडिया प्रभारी पंकज नंदा, मंडल अध्यक्ष योगेश चौधरी संजय कश्यप, गौरव कौशिक, चौधरी मानवेंद्र सिंह, प्रतिभा चौहान, अनुज सैनी, आशीष शर्मा, संजीव मेहंदी रत्ता, इस अवसर पर मंडल के सभी पदाधिकारी गण, मोर्चो के अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी सदस्य, बूथों के अध्यक्ष व समिति के सदस्य आदि भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.