Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश : 




गुरुवार को  डोईवाला ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल ने हाईवे अधिकारियों के साथ नेपाली फार्म और छिददरवाला, हरिपुर क्षेत्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान, उन्होंने घोषणा की कि इन क्षेत्रों में बस स्टैंड और शौचालयों का निर्माण किया जाएगा।


इस पहल का उद्देश्य स्थानीय लोगों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करना और क्षेत्र के विकास को बढ़ावा देना है। ब्लाक प्रमुख ने हाईवे अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे जल्द से जल्द काम शुरू करें और यह सुनिश्चित करें कि निर्माण कार्य उच्च गुणवत्ता वाला हो।


निरीक्षण के दौरान  ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल और हाईवे अधिकारी  सौरभ एवं दीपक , ग्राम प्रधान प्रतिनिधि, छिदरवाला बलविंदर सिंह, और ग्राम प्रधान भगवान सिंह मेहर  मौजूद रहे | इस दौरान ब्लाक प्रमुख ने अधिकारियो को हाईवे के किनारे खुले छोड़े गए ड्रेनेज सिस्टम को बंद करने और उसकी सफाई करने के निर्देश भी दिये |


यह पहल निश्चित रूप से नेपाली फार्म और छिददरवाला, हरिपुर क्षेत्र के निवासियों के लिए फायदेमंद होगी। बस स्टैंड और शौचालयों के निर्माण से क्षेत्र में बुनियादी ढांचे में सुधार होगा और लोगों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.