Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश: 

PM Modi connect to Cabinet minister Dhan Singh Rawat


लोकसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में ऋषिकेश पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत की छोटी सी मुलाक़ात प्रदेश के सियासी गलियारों में बड़ी चर्चा का विषय बनी है। राजनीतिक पंडित इस मुलाक़ात के कई निहितार्थ निकाल रहे है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड से गहरा नाता रहा है, वह जब भी उत्तराखंड आते हैं तो यहां लोगों की आत्मीयता से सराबोर हो जाते हैं, लेकिन उनके दौरे की कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बन जाती है। ऋषिकेश में आयोजित चुनावी रैली की उनकी एक तस्वीर प्रदेश की सियासी फिजा में खूब तैर रही है। राजनीति के जानकार इस तस्वीर के कई निहितार्थ निकाल रहे है जिससे प्रदेश की सियासत में गरमाहट देखने को मिल रही है।


दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषिकेश में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पश्चात मंच पर मौजूद पार्टी के पदाधिकारी व राज्य सरकार में मंत्रियों से मुलाकात की। इस दौरान जैसे ही पीएम मोदी  कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत के सामने पहुंचते हैं तो डॉ0 रावत पीएम का अभिवादन करने के लिए हाथ जोड़ते हैं , लेकिन प्रधानमंत्री मोदी बड़ी आत्मीयता से डॉ0 धन सिंह रावत के हाथ थाम कर  उनसे मुस्कुराते हुए बातचीत करने लगते हैं। बातचीत के दौरान डॉ0 रावत मुस्कराते हुए प्रधानमंत्री के सवालों का जवाब देते दिखे। पीएम मोदी और कैबिनेट मंत्री डॉ0 रावत की यह संक्षिप्त मुलाक़ात प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया।   हालांकि कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत का कहना है कि चुनाव को ही पीएम ने उनसे पूछा जिसपर उन्होंने बताया कि पांचों सीटें बीजेपी अच्छे अंतराल से जीतेगी।

वहीं सियासी जानकारों की माने तो कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत प्रदेश के सबसे सक्रिय राजनेता हैं जो अपनी अलग कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं डॉ रावत भाजपा शीर्ष नेतृत्व के साथ ही  प्रधानमंत्री की गुड़बुक में हमेशा रहे हैं। पीएम मोदी का मंच पर उन्हें तवज्जों देना प्रदेश की नई सियासी समीकरणों को हवा देने से कम नहीं हैं।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.