Halloween party ideas 2015


हरिद्वार:


Ranipur assembly seat haridwar


 लोकसभा सीट हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का आज रानीपुर विधानसभा ग्रामीण क्षेत्रों में मेगा रोड शो निकला। ग्रामीणों ने त्रिवेंद्र का आतिशबाजी, ढोल नगाड़े बजाकर और पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत सत्कार किया। 

रोड शो करीब 10 बजे हरिद्वार ग्रामीण  से शुरू हुआ गांव में त्रिवेंद्र का काफिला पहुंचते ही महिलाएं, युवा, बच्चे, बुजुर्ग उत्साहित होकर नारेबाजी करते रहे। महिलाओं ने त्रिवेंद्र को विजय तिलक लगाया। जबकि बुजुर्ग लोगों ने आशीर्वाद दिया। 

Trivendra election campaign at ranipur



इस अवसर पर हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हमारा देश विश्व गुरू बनने की और अग्रसर है, उन्होंने कहा कि भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को भी मिल रहा है.

 यही कारण है कि आज हर कोई भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बोल रहा है क्योंकि भाजपा द्वारा हर वर्ग के लोगों का सर्वांगीण विकास हो रहा है, उन्होंने कहा कि भारतीयों का सम्मान मे वृद्धि हुई है.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रताप है कि सभी विकसित देश भारत में पूंजी निवेश करना चाहते हैं,इस अवसर पर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि आज विकास का एकमात्र विकल्प भारतीय जनता पार्टी है, सभी लोग अपने देश के विकास  के लिए भारतीय जनता पार्टी को अपना रहे हैं, रोड शो में काफ़ी संख्या में  भाजपा पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.