Halloween party ideas 2015

देहरादून:

 उत्तराखंड कांग्रेस मीडिया विभाग ने प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की संस्तुति पर और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा उत्तराखण्ड मीडिया विभाग की नवनियुक्त प्रभारी डॉ0 चयनिका उनियाल के मार्गदर्शन से लोकसभा चुनाव के मधेनजर हर स्तर पर मीडिया कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए हैं। यह जानकारी देते हुए उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी ने बताया कि गतिमान लोकसभा चुनाव में विभिन्न मुद्दों पर पार्टी की विचारधारा को प्रचारित प्रसारित करने हेतु मण्डलवार, लोकसभा और जिलेवार मीडिया कोऑर्डिनेटर बनाए गये हैं।
 
     दसौनी ने जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी की रीति नीति जमीनी स्तर तक पहुंचाने के लिए और मीडिया विभाग में बेहतर समन्वय के लिए ऐसा किया गया है। दसौनी ने जानकारी देते हुए कहा कि गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी के रूप में लखपत बुटोला को जिम्मेदारी मिली है, कुमाऊँ मण्डल मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी नीरज तिवारी को दी गयी है। इसी क्रम में लोकसभा मीडिया समन्वयक के रूप में अल्मोड़ा में तारू तिवारी, नैनीताल में एडवोकेट कमलेश तिवारी, हरिद्वार में महेश प्रताप राणा, टिहरी में शांति प्रसाद भट्ट एवं पौड़ी में अद्धैत बहुगुणा को जिम्मेदारी दी गयी है। दसौनी ने बताया कि विकेन्द्रीकरण को ध्यान में रखते हुए जिले स्तर पर भी समन्वयक बनाये गये हैं। जिनमें अल्मोड़ा से दिनेष पिलखवाल, पिथौरागढ़ से खीमराज जोशी, चम्पावत से अशोक वर्मा, बागेश्वर से हरीश ऐठानी, नैनीताल से मनोज शर्मा, उधम सिंह नगर से अरविन्द आर्य, हरिद्वार से शुभम जोशी, टिहरी से जयवीर सिंह रावत, उत्तरकाशी से पवित्रा राणा, रुद्रप्रयाग से नरेन्द्र सिंह बिष्ट, पौड़ी से लाल सिंह नेगी, चमोली से मनोज रावत एवं देहरादून से शीशपाल सिंह बिष्ट को जिम्मेदारी दी गयी हैं।






प्रदेश कांग्रेस की सह प्रभारी दीपिका पांडेय देहरादून पहुॅची देहरादून पहुँचते वह अचानक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में स्थित वॉर रूम का जायजा लिया, इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री व वॉर रूम के अध्यक्ष नवीन जोशी से उन्होनें वॉर रूम में संचालित हो रही गतिविधियों के बारे में विस्तार से चर्चा की व प्रदेश की समस्त लोकसभाओं में हो रहे कार्यक्रमों का ब्योरा भी तलब किया।
वॉर रूम के अध्यक्ष श्री जोशी ने सहप्रभारी को अवगत कराया कि वह लगातार अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा निर्देशित कार्यक्रमों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं व वॉर रूम की टीम लगातार प्रदेश के समस्त बीएलए से संवाद स्थापित कर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए उसको सभी पाँचों लोकसभा के कोऑर्डिनेटर के साथ संवाद स्थापित कर कार्य को कराने का काम कर रहे हैं।

 
इस अवसर पर प्रदेश सह प्रभारी दीपिका पाण्डे ने कहा कि हमें भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच में ले जाने की आवश्यकता है वो योजनाएं जिनसे युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया हैं उनके  बारे में अवगत कराना हैं। 

 
इस मौके पर वॉर रूम के अध्यक्ष नवीन जोशी ने सहप्रभारी का वॉर रूम में स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो जुमले चुनाव के दौरान जनता के बीच में छोडे थे वह आज भी धरातल पर नही उतर पाये उन्होनें जो सपने प्रदेश की जनता को दिखाए थे वह सपना ही बनकर रह गया है हम सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के दुष्प्रचार का जवाब देने को तैयार है, प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि जिस दिन मतदान होगा वह देश से भारतीय जनता पार्टी की सरकार उखाड फैंकने का काम करेंगी।

 
इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया प्रभारी डॉ0 चयनिका उनियाल ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा 2018 में कराये गये इन्वेस्टर्स सम्मिट में 125 हजार करोड़ के इन्वेस्ट का दावा किया गया था। उनमें से कितने धरातल पर उतर पाये? राज्य सरकार ने जनता की गाडी कमाई से 7 लाख को रोजगार देने के बडे-बडे होर्डिंग बोर्ड लगाए थे, कितने बेरोजगारों को रोजगार मिला इसका अता पता किसी को नही है भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है जिसको राज्य की जनता चुनाव में कांग्रेस के पक्ष मतदान कर भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाकर देगें।

इस मौके पर वॉर रूम के को-चेयरमैन गोपाल सिंह गडिया, आशीष नौटियाल, विरेन्द्र सिंह पंवार, आलोक मेहता, डॉ0 सुरेन्द्र सिंह प्रजापति, अनुराग मित्तल, गोदावरी थापली, वीरेन्द्र पोखरियाल, मानवेन्द्र सिंह, गिरीश पपनै, प्रदीप भारद्वाज, प्रिया जयसवाल, शबनम ममगाईं, हव0 मनोहर सिंह रावत, चौधरी राजेश पाल आदि मौजूद रहें।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.