Halloween party ideas 2015




देहरादून:

 भाजपा ने कांग्रेस समेत विपक्ष पर अपने पार्टी उम्मीदवारों के प्रचार अभियान को बाधित करने एवं दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है । प्रदेश प्रवक्ता श्री सुरेश जोशी ने कहा, विपक्ष द्वारा साजिश के तहत, हमारे कार्यक्रमों एवं सभाओं के दौरान बेवजह टकराव की स्थिति पैदा की जा रही है। जिसका मकसद हंगामा व विवाद खड़ा कर जनता की सहानुभूति हासिल करना है ताकि किसी भी तरह से अपने उम्मीदवारों की जमानत बंचाई जा सके ।


मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में श्री जोशी ने कहा, मोदी जी पर देवभूमिवासियों का विश्वास और भाजपा संगठन के हजारों कार्यकर्ताओं की जीतोड़ मेहनत से पांचो लोकसभा सीट पर कमल खिलना तय है। जनता में चल रही मोदी लहर में विपक्षी पार्टियों के नेता कार्यकर्ता लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं । ऐसे में जो बड़े नेता वहां बच गए हैं वह चुनाव से ही पलायन कर गए हैं । उनके यहां हालत इतने खराब हैं कि जिले से बूथ स्तर तक नेताओं और कार्यकर्ताओं का टोटा हो गया है ।

 यही वजह है कि विपक्षी पार्टियों के उम्मीदवार एवं नेता साजिश के तहत अपने समर्थकों को भाजपा के कार्यक्रमों में माहौल खराब करने के लिए भेज रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया, प्रदेश भर से कार्यकर्ताओं के माध्यम से उन्हें इस तरह की जानकारी प्राप्त हो रही है। जिसमे उनके द्वारा हमारे पार्टी उम्मीदवारों के प्रचार सभाओं एवं कैंपेन कार्यक्रमों में बेवजह हंगामा करने की कोशिश हो रही है।

 विपक्ष के नेता एवं कार्यकर्ता नारेबाजी सोशल मीडिया एक्टिविटी एवं बेवजह विवाद खड़ा कर माहौल खड़ा खराब करने की कोशिश हो रही हैं। इसी तरह सोशल मीडिया के माध्यम से भी उम्मीदवारों की छवि खराब करने के उद्देश्य से भरमात्मक खबरें फैलाई जा रही हैं जिस पर पार्टी द्वारा पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। 

हमे अपने कार्यकर्ताओं के धैर्य और जनता पर पूरा भरोसा है, विपक्ष की ये साजिश भी सफल नहीं होने वाली है और पांचों सीट भाजपा 5 लाख के अंतर से जीतने वाली है ।

  

वहीँ भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि  कांग्रेस मे भगदड़ की स्थिति है और अधिकांश नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष इसके लिए कांग्रेस की कुनीति को जिम्मेदार मानने के बजाय सत्तारुढ दल के साथ पार्टनरशिप से जोड़ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि किसी का किसी भी दल को ज्वाइन करना उसका निजी विषय है और इसके लिए किसी को कारण नही बनाया जा सकता है। चौहान ने कहा कि किसी जांच की आशंका मे फंसे होने अथवा अन्य कारण होने का यह मतलब नही कि भाजपा की सदस्यता से वह जांच से बच जायेगा।

 कानून और जांच एजेंसियां तो अपना कार्य करती ही रहेगी। उन्होंने कहा कि जब तक कोई व्यक्ति कांग्रेस मे है तो वह उसे पाक साफ माने और भाजपा की सदस्यता लेते ही उसे आरोपों के घेरे मे ले यह अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस घबराई हुई है और उसके नेताओं के भाजपा ज्वाइन करने पर वह ऐसे आरोप लगाती रही है। भाजपा पाँचों सीटों पर बड़े अंतर की जीत के लिए जुटी है। 

चौहान ने कांग्रेस के पौड़ी प्रत्याशी गणेश गोदियाल के द्वारा चंदा मांगने को राजनैतिक स्टंट बताया। उन्होंने कहा कि वह मुंबई के स्थापित उद्योगपति रहे हैं और हाल ही मे इनकम टैक्स की ओर से उन्हे समन किया गया था। जनता के बीच वह खुद को साधन और संसाधनहीन दिखाने के लिए ऐसे प्रपंच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता को उनके कथन पर भरोसा नही है। राज्य मे चल रही मोदी लहर से कांग्रेसी घबरा गए है और भाजपा प्रत्याशियों को लेकर दुष्प्रचार कर रहे है।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.