Halloween party ideas 2015

 

 डोईवाला :


क्षेत्र के सिमलास,नागल ज्वालापुर,नागल बुलंदावाला व दुधली क्षेत्र में बीएलए व कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बूथ की बैठक की गई व हरिद्वार लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विरेन्द्र रावत के जन-संपर्क कार्यक्रम पर चर्चा की । 



कांग्रेस के पीसीसी सदस्य व डोईवाला से विधानसभा प्रत्याशी 2022 गौरव चौधरी ने कहा, कांग्रेस के हर कार्यकर्ता ने जनता के मुद्दों को आवाज देने के लिए सड़कों पर उतरकर भी संघर्ष किया है। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी के लिए एकजुटता से कार्य करने का आह्वान किया।


कांग्रेस के परवादून जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा, जनहित के लिए संघर्ष करने वाली पार्टी कांग्रेस ही है। जनता के बीच जाकर उनके मुद्दे उठाने वाली कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को पूरा विश्वास है कि जनता का भरपूर स्नेह और समर्थन हमें मिलेगा।


इस दौरान पीसीसी सदस्य व डोईवाला विधानसभा कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी गौरव चौधरी के आवास नागल बुलंदावाला में कांग्रेस के परवादून जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल,डोईवाला गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल,कांग्रेस प्रदेश सचिव सागर मनवाल,पूर्व प्रधान उमेद बोरा,विरेंद्र थापा जी,सुनील दत्त,कांग्रेस एससी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुमार,कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष शंकर सिंह कनियाल,कांग्रेस जिला महासचिव रफल सिंह,संदीप थापा,प्रकाश पंथ,माधव सिंह,गजेंद्र सिंह,धन सिंह बोरा,भगवान सिंह,खड़क सिंह कनियाल,बसंत थापा,राहुल कुमार,चमन कुमार व अन्य साथी मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.