Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश : 



ऋषिकेश के छिददरवाला क्षेत्र में शराब की दुकान खोलने के खिलाफ ग्रामीणों ने शनिवार को महापंचायत बुलाई और विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि शराब की दुकान से क्षेत्र की शांति भंग होगी और महिलाओं और बच्चों के लिए खतरा पैदा होगा।


महापंचायत में छिददरवाला ग्राम प्रधान कमलदीप कौर, जोगीवामाफी ग्राम प्रधान शोबन सिंह कैन्तुरा, साहबनगर क्षेत्र पंचायत सदस्य अमर खत्री, उपप्रधान हरीश पैन्यूली, हुकम सिंह रागड, शैलेन्द्र रांगड, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य गोकुल रमोला, पूर्व जिला पंचायत  सदस्य अनीता राणा, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष समा पंवार,यूथ 18 के अध्यक्ष आयुष रावत,समाज सेवी  हिमांशु पवार, पूर्व प्रधान हरीश कक्कड, वरिष्ठ भाजपा नेता बलविन्द्र सिंह ,सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे 


ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी, आबकारी विभाग और रायवाला थाना को पत्र भेजकर शराब की दुकान खोलने के खिलाफ अपनी आपत्ति जताई है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांग नहीं मानी गई तो वे अनशन पर बैठने को मजबूर होंगे।


ग्रामीणों का कहना है कि छिददरवाला क्षेत्र में कई मंदिर और विद्यालय हैं। शराब की दुकान खुलने से क्षेत्र की गरिमा को नुकसान पहुंचेगा और महिलाओं और बच्चों के लिए खतरा पैदा होगा। उन्होंने कहा कि शराब से होने वाले अपराधों में भी वृद्धि होगी।


ग्रामीणों ने मांग की है कि शराब की दुकान को छिददरवाला क्षेत्र से हटाया जाए। उन्होंने कहा कि यदि उनकी मांग नहीं मानी गई तो वे उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.