Halloween party ideas 2015


 हरिद्वार :


भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत  ज्वालापुर और भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में मेगा रोड शो निकाला।



रोड शो  विधानसभा ज्वालापुर के सोहलपुर से होती हुई  हद्दीवाला, इब्राहिमपुर मसाही, झिडियान ग्रांट भी पहुंचा। जगह-जगह ग्रामीण हाथों में भाजपा का ध्वज लिए और हाथों में फूल माला लिए हुए त्रिवेन्द्र के स्वागत के लिए खड़े थे।

रैली मानूबास, मजाहिदपुर,  सतीवाला, लालवाला मजबता होते हुए बुग्गावाला भी गयी, जहां ग्रामीणों के साथ बैठक कर उम्मीदवार त्रिवेंद्र   ने  पीएम मोदी  को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए चुनाव में भाजपा के चुनाव निशान कमल पर मोहर लगाने की अपील की। 

इसके बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला नौकराग्रंट,  बुधवा शहीद, तेलपुरा होते हुए गांजा पहुंचा। स्थान - स्थान पर लोग फूल माला लिए त्रिवेंद्र के स्वागत में खड़े थे।  यहां से त्रिवेंद्र का गाड़ियों का काफिला खेड़ी शिकोहपुर होते हुए विधानसभा भगवानपुर के 

डाडा पट्टी पहुंचा। फिर डाडा जलालपुर, कालसी,हल्लू मजरा, छांगा मजरी में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को हाथों हाथ लिया और उनके स्वागत और समर्थन में जोरदार नारेबाजी की।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.