Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश:




मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की ओर से श्यामपुर की ग्राम सभा खदरी के चौपडा फार्म में  निर्माणाधीन भवन निर्माण की बाबत में जारी नोटिस से ग्रामीणों में भारी आक्रोश क्षेत्र में सोमवार को एक जनसभा बैठक का आयोजन किया गया जिसमें उत्तराखण्ड जन विकास मंच के अध्यक्ष आशुतोष शर्मा को ग्रामीणों ने एमडीडीए के द्वारा नोटिस जारी की समस्याओं से अवगत कराया ।बैठक की अध्यक्षता समाजसेवी विनोद चौहान के द्वारा किया गया।जनसभा में ग्रामीणों ने बताया प्राधिकरण अवैध निर्माण के नाम पर प्रताड़ित कर रहा है, बेवजह परेशान करने का आरोप लगाते हुए नोटिस के साथ नारेबाज़ी की । बैठक में सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों मौजूद रहे ।

समाजसेवी विनोद चौहान ने कहा एमडीडीए ग्रामीण क्षेत्रों में अपने पैर पसार रहा है हम सभी का दायित्व है कि सभी को जागरूक करे, जनमानस के जन हितों के लिए उचित कार्रवाई की जाएगी।

उत्तराखण्ड जन विकास मंच के अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा प्राधिकरण ने ग्रामीणों को हर तरफ़ से परेशान कर रखा है और अपना धंधा के रूप में कार्य प्रणाली कर रहे हैं। अधिकार क्षेत्र से बाहर गाँव में निर्माण कार्यों पर नोटिस चस्पा कर रहे हैं जो की दयनीय है जनहितकारी मुद्दों पर विकास प्राधिकरण का विरोध किया जाएगा, ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान जल्द किया जाएगा।

 मौक़े पर सामाजिक कार्यकर्ता शांति प्रसाद थपलियाल,विनोद चौहान, आशुतोष शर्मा, पूर्व ग्राम प्रधान स्वरूप सिंह पुंडीर ,लालमणि रतूड़ी,राम स्वरूप राणा कोटी, कैलाश बिंजोला,लक्ष्मण सिंह राणा , समाजिक कार्यकर्ता नवीन नेगी ,उत्तमानंद भट्ट, सुरेंद्र सिंह नेगी ,चंद्रमोहन रौतेला, उषा थपलियाल, सरोज भट्ट , दीपा सेमवाल,जीतराम भट्ट,आदि।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.