Halloween party ideas 2015


देहरादून;



क्रिकेट एसोसिएशन आॅफ उत्तराखंड के चुनाव में हरिद्वार के इंद्रमोहन बड़थ्वाल उत्तराखंड टी-20 प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल के निर्विरोध चेयरपर्सन निर्वाचित हुए हैं।


 शनिवार को देहरादून में हुए सीएयू के चुनाव में इंद्रमोहन बड़थ्वाल के उत्तराखंड टी-20 प्रीमियर लीग गर्वनिंग काउंसिल के चेयरपर्सन चुने जाने पर क्रिकेट एसोसिएशन आॅफ हरिद्वार के पदाधिकारियों, क्रिकेट खिलाड़ियों एवं हरिद्वार नगरी के  क्रिकेट प्रेमियों ने इंद्रमोहन बड़थ्वाल को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


 क्रिकेट एसोसिएशन आॅफ हरिद्वार के अध्यक्ष नीरज कुमार ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इंद्रमोहन बड़थ्वाल एक शानदार खिलाड़ी के साथ कुशल क्रिकेट प्रशासक भी हैं। इंद्रमोहन बड़थ्वाल ने उत्तराखंड प्रीमियर लीग, जिला क्रिकेट लीग, जोनल प्रतियोगिताएं, अंडर-14, अंडर-16-, अंडर-19, अंडर-23 व सीनियर लीग को कुशलतापूर्वक संपन्न कराया। उनके उत्तराखंड टी-20 प्रीमियर लीग गर्वनिंग कांउसिल के चेयरपर्सन चुने जाने से उत्तराखंड में क्रिकेट गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा। 


इंद्रमोहन बड़थ्वाल ने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गयी है। उसका निष्ठापूर्वक व जिम्मेदारी से पालन करते हुए आगामी यूपीएल प्रतियोगिताओं को संपन्न कराने में भरपूर सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के क्रिकेट प्रतिभाओं की कमी नहीं है। 


प्रतिभाओं के खेल कौशल को निखारकर उन्हें आगे बढ़ाने में भी सहयोग करेंगे।


हरिद्वार नागरिक मंच के अध्यक्ष डा सुनील कुमार बत्रा ने इंद्र मोहन बर्थवाल के इस अहम पद पर चुने जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।


वरिष्ट उताराखंड के आंदोलनकारी वा समाजसेवी उदय राम सेमवाल, ललित ममगाई,व्यापारी विवेक शर्मा शंकर आश्रम, गोरखा संदेश के शमशेर बहादुर, पहाड़ी महासभा से जुड़े पधाधिकारी आदि ने भी अपनी बधाई प्रेषित की है।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.