Halloween party ideas 2015


देहरादून :




 गोपाल राम बिनवाल ARO 20 राजपुर विधानसभा देहरादून ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत 20 राजपुर विधानसभा क्षेत्र के BLO सुपरवाइजर के साथ एक बैठक की गई बैठक में सभी सुपरवाइजरों को निर्देशित किया गया कि संबंधित क्षेत्र के 85 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ सम्मानित एवं दिव्यांग मतदाता जो बूथ पर जाकर मतदान नहीं कर सकते, ऐसे मतदाताओं का भौतिक सत्यापन करते हुए सूची उपलब्ध कराने इसके अतिरिक्त बूथ पर आवश्यक सुविधा सुनिश्चित करने तथा जिन बूथ पर विगत 2019 लोकसभा सामान्य निर्वाचन एवं 2022 विधानसभा सामान्य निर्वाचन में वोटिंग प्रतिशत काम रहा है.

 उनमें कैसे वोटिंग प्रतिशत बढ़ाई जाए इस पर चर्चा करते हुए सुझाव लिए गए तथा वोट प्रतिशत बनाने के लिए कार्य योजना तैयार की गई। 

 

सभी सुपरवाइजरों को अपने-अपने क्षेत्र में मतदाता जागरूकता के लिए प्रचार प्रसार करने वॉल राइटिंग,पोस्टर  एवं नगर निगम के वाहनों से जिंगल सॉन्ग के माध्यम से जागरूकता हेतु कार्य करने की रणनीति तैयार की गई।

 लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में मतदान प्रतिशत् बढाये जाने हेतु स्वीप का
ADVT BY SWEEP

र्यक्रम के तहत् विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही है। जिलाधिकारी/जिला निवार्चन अधिकारी श्रीमती सोनिका के निर्देशन पर जनपद में वृहद्धस्तर पर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

 उप जिलाधिकारी सदर हरगिरी गोस्वामी, महोदय द्वारा संस्कृति निदेशालय उत्तराखंड MDDA कॉलोनी बूथ का निरीक्षण करते हुए, उपस्थित लोगों को मतदाता शपथ  दिलाई गई। 


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.