Halloween party ideas 2015

 

 

 दिनांक 1 फरवरी 2024 को देवभूमि मास्टर एथलेटिक्स एंड स्पोर्ट्स डेवलपमेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों और खिलाड़ियों ने खेल  एवं बाल कल्याण मंत्री श्रीमती रेखा आर्य से उनके सरकारी निवास पर भेंट की और एसोसिएशन द्वारा आयोजित विभिन्न खेल कार्यक्रमों के बारे में अवगत कराया। 

एसोसिएशन के महासचिव श्री सतीश चंद चौहान ने बताया कि इस वर्ष पांचवी मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता दिनांक 8 फरवरी से 11 फरवरी 2024 तक हैदराबाद (तेलंगाना) में आयोजित की जा रही है। जिसमें उत्तराखंड राज्य से विभिन्न आयु वर्ग के 60 महिला एवं पुरुष खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। 

मंत्री महोदय ने सभी खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के साथ अधिक से अधिक पदक अर्जित करके उत्तराखंड को गौरव प्रदान करने की शुभकामनाएं दी। महासचिव ने यह भी अवगत कराया की गत दिनांक 4 और 5 नवंबर 2023 को छठीं राज्य स्तरीय मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता रुद्रपुर में आयोजित की गई थी। जिसमें उत्तराखंड के सभी जनपदों के लगभग 350 खिलाड़ियों ने भाग लिया। कुमायूं मंडल में यह प्रतियोगिता आयोजित होने से उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में सभी जनों का खेलों के प्रति उत्साह बढा और जाग्रति आयी।

      इसी अवसर पर मंत्री के कर कमलों द्वारा देवभूमि मास्टर एथलेटिक्स और स्पोर्ट्स डेवलपमेंट द्वारा जारी स्मारिका का विमोचन भी  किया गया। स्मारिका में एसोसिएशन द्वारा आयोजित खेल एवं समाजिक कार्यक्रमों की जानकारी के अतिरिक्त *खेलों से स्वास्थ्य एवं उत्साह* विषय पर लेख प्रस्तुत किए गए हैं।

       एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अरुण कुमार सूद ने पुष्प गुच्छ से मंत्री महोदया का स्वागत किया। इस अवसर पर संस्था के उपाध्यक्ष श्री जय मल सिंह नेगी, पूर्व राष्ट्रीय कोच श्री गुरुकुल सिंह, कोषाध्यक्ष श्री गंभीर सिंह पंवार, सह सचिव श्री गोकुला नन्द पंत, श्री जितेंद्र कुमार गुप्ता श्रीमती उमा कोठारी, श्री राजन गुप्ता श्री प्रशांत कुमार, श्री हीरा सिंह नेगी, श्री महावीर सिंह रावत आदि उपस्थित रहें।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.