Halloween party ideas 2015



national masters atheletics compettiton

हैदराबाद:

दिनांक 8 से 11 फरवरी 2024 तक गाछी बावली स्टेडियम, हैदराबाद में आयोजित पांचवी राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में उत्तराखंड के मास्टर एथलीट्स का प्रदर्शन शानदार  रहा। विभिन्न आयु वर्ग के कुल 57 खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया, जिसमें 44 पुरुष वर्ग और 13 महिला वर्ग के खिलाड़ी प्रतिभागी शामिल थे। प्रतियोगिता में 19 स्वर्ण, 14 रजत और 10 कांस्य पदकों के साथ  कुल 42 पदक अर्जित करके उत्तराखंड टीम 22 प्रदेशों से आये लगभग 1800 खिलाड़ियों की प्रतियोगिता की पदक तालिका में छठवें स्थान पर रही। उत्तराखंड के स्टार मास्टर एथलीट्स श्री दीपक नेगी और सबल सिंह 45+ आयु वर्ग में अपनी प्रतियोगिताओं में तीन-तीन स्वर्ण पदक अर्जित करके विशिष्ट खिलाड़ी होने का गौरव प्राप्त किया।

 

 इसके अतिरिक्त अपने-2 आयु वर्ग में वैद्य भीम सिंह ने दो स्वर्ण व एक रजत, श्री घनानंद पांडे ने दो स्वर्ण व एक रजत, श्री सचिंद्र वाल्दिया ने एक स्वर्ण  व कांस्य, श्री कैलाश पुनेठा ने एक स्वर्ण, श्री नरेश चंद डोबरियाल ने एक स्वर्ण, श्री हयात सिंह ने दो रजत, , श्री प्रेम सिंह देवपा ने एक रजत और एक कांस्य पदक, श्री ललित जोशी ने रजत पदक, श्री प्रशांत कुमार ने एक रजत पदक, श्री राजकिशोर सिंह व आशीष रावत ने दो-दो कांस्य, श्री राजेंद्र प्रसाद जोशी ने एक कांस्य पदक जीते। महिला वर्ग में श्रीमति नीमा बिष्ट ने दो स्वर्ण और रजत पदक, श्रीमति कमला भट्ट ने दो स्वर्ण एक कांस्य, श्रीमती कांति रावत ने एक स्वर्ण, एक रजत और एक कांस्य पदक, श्रीमती यशोदा कांडपाल ने दो रजत और एक कांस्य पदक, श्रीमती भावना गरिया ने दो रजत पदक, श्रीमती हेमा बिष्ट ने एक रजत पदक अर्जित करके उत्तराखंड राज्य का राष्ट्रीय स्तर पर गौरव बढाया।

उत्तराखंड मास्टर्स एथलीट्स की इस  टीम ने देवभूमि मास्टर्स एथलेटिक एंड स्पोर्ट्स डेवलपमेंट एसोसिएशन देहरादून के तत्वावधान में प्रतिभाग किया। एसोसिएशन के महासचिव सचिव श्री सतीश चंद चौहान द्वारा अवगत कराया कि पूर्व वर्षों में भी उत्तराखंड मास्टर एथलीट्स राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। एसोसिएशन के अध्यक्ष पूर्व राज्य मंत्री श्री अरुण कुमार सूद, वरिष्ठ पूर्व राष्ट्रीय कोच श्री गुरुकुल सिंह एवं अन्य प्रतिष्ठ खिलाड़ियों ने उत्तराखंड टीम की उपलब्धियां पर प्रसन्नता जताई और टीम को हार्दिक बधाई दी।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.